गोरखपुर

फंदे से लटकती मिली युवती की लाश, मकान मालिक पर हत्या का आरोप

Satyapal Singh Kaushik
26 Dec 2022 10:45 AM GMT
फंदे से लटकती मिली युवती की लाश, मकान मालिक पर हत्या का आरोप
x
मामला गोरखपुर के गोरखनाथ थाना क्षेत्र का है।

गोरखपुर के गोरखनाथ थानाक्षेत्र के जटेपुर दक्षिणी में एक 15 वर्षीय नाबालिक बालिका का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ। घटना की सूचना के बाद मुकामी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मकान मालिक पर हत्या का आरोप

हालांकि परिजनों का आरोप है कि उनकी पुत्री ने आत्महत्या नहीं बल्की मकान मलिक ने उसकी हत्या कर शव फांसी से लटका दिया। आरोप है कि इससे पहले भी मकान मालिक ने उनकी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी और ज़ुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर के जटहा निवासी प्रमोद कुमार रौनिहार जटेपुर दक्षिणी में जुगुल गुप्ता के मकान में परिवार के साथ किराए पर रहते हैं। वह गोरखपुर एम्स में सफाई का कार्य करते हैं।

घर में अकेली थी लड़की

शनिवार को वह अपनी पत्नी के साथ बिहार गए थे और उनकी 15 वर्षीय पुत्री रेखा घर पर अकेली थी। आरोप है कि रेलवे कॉलोनी निवासी जुगल किशोर गुप्ता कल सुबह 10 बजे यहां आए थे और शाम 4:00 बजे वापस गए। उन्होंने ही बालिका का शव पंखे से लटका दिया,पड़ोसियों ने घरवालों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,और मामले की जांच में जुट गई है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story