गोरखपुर

Gorakhpur News: बस ड्राइवर का झपकी लेना पड़ा भारी, ट्रॉली से लड़कर बस पलटी 10 घायल

Satyapal Singh Kaushik
6 May 2023 6:30 PM GMT
Gorakhpur News: बस ड्राइवर का झपकी लेना पड़ा भारी, ट्रॉली से लड़कर बस पलटी 10 घायल
x
यह घटना देवरिया के गौरीबाजार के पास घटित हुई, जिसमें 10 लोग घायल हुए हैं।

गोरखपुर- देवरिया मार्ग पर गौरीबाजार थाना के गौरी खुर्द काली मंदिर के समीप शनिवार की भोर में करीब साढ़े चार बजे गोरखपुर से देवरिया सवारी लेकर आ रही बस अनियंत्रित होकर ट्राली से टकरा गई, जिससे बस में सवार मासूम समेत 10 लोग घायल हो गए। सभी का महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज में उपचार कराया गया, जिसमें एक की हालत गंभीर होने पर बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

देवरिया जा रही थी बस

गोरखपुर से सवारी लेकर निजी बस देवरिया आ रही थी, अभी बस गौरी खुर्द के समीप पहुंची थी कि देवरिया की तरफ जा रही खरबूज लदी ट्राली में पीछे से बस टक्कर मारने के बाद पलट गई। बस पलटने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग पहुंचे और बस में सवार लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला। बस में सवार चालक अजय समेत 10 लोगों को चोटें आई है। अन्य लोगों को हल्की चोट आई थी। गंभीर रूप से घायल तरकुलवा क्षेत्र के ग्राम मुंडेरा बाबू के रहने वाले अजय पटेल और खुखंदू क्षेत्र के ग्राम मरहवां की रहने वाली लक्ष्मी देवी को गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

बस ड्राइवर के झपकी लेने से हुआ हादसा

हादसा चालक की लापरवाही से हुआ है। लोगों का कहना है कि बस की रफ्तार तेज थी, चालक को झपकी आने के चलते यह हादसा हुआ, संयोग अच्छा था कि आगे हाइटेंशन बिजली का पोल था, उससे नहीं टकराई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story