गोरखपुर

Gorakhpur News: छात्रा को सरेराह उठा ले गया प्रेमी, बोला कहीं और शादी की तो आग लगा दूंगा

Satyapal Singh Kaushik
18 March 2023 5:30 PM GMT
Gorakhpur News: छात्रा को सरेराह उठा ले गया प्रेमी, बोला कहीं और शादी की तो आग लगा दूंगा
x
यह मामला गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र का है

एक प्रेमी ने छात्रा को बीच रास्ते से घर उठा ले गया। वह स्कूल से निकलकर घर जा रही थी। अपने घर से जाकर उसने छात्रा के साथ छेड़खानी की। उसके कपड़े भी फाड़ दिए और उसे शादी के लिए दबाव बनाने लगा। धमकी देते हुए प्रेमी ने छात्रा से कहा, 'अगर तुम्हारी शादी कहीं और हुई तो मंडप में आग लगा दूंगा। उसने जान से मारने की धमकी भी दी।

जान बचाकर भागी छात्रा

किसी तरह छात्रा उसके चंगुल से छूटकर बाहर निकली। लोगों की भीड़ लग गई और फिर वह उससे बचकर घर पहुंची। घटना राजघाट इलाके की है। घर पहुंचकर छात्रा ने अपने परिवार वालों को आपबीती बताई। फिर परिवार के लोगों के साथ छात्रा ने पुलिस से शिकायत की।

प्रेमी की खोज में जुटी पुलिस

शिकायत पर राजघाट पुलिस ने रायगंज के रहने वाले आरोपी प्रेमी जय सिंह के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। राजघाट थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

छात्रा को उठाकर अपने घर ले गया प्रेमी

छात्रा के मुताबिक, वह कोतवाली इलाके में स्थित एक सरकारी इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ती है। गुरुवार की दोपहर एक बजे वह स्कूल से घर जा रही थी। इस बीच रायगंज का रहने वाला दीपक सिंह उसे मिल गया। छात्रा उसे पहले से जानती भी है। जय सिंह छात्रा को आटो से अपने घर ले गया। घर ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर मारपीट भी की। जिसमें छात्रा के कपड़े भी फट गए।

शोर मचाने लगी छात्रा


किसी तरह छात्रा भागकर घर से बाहर निकली और शोर मचाने लगी। शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग इक्ठ्ठा हो गए। सभी के सामने आरोपी प्रेमी छात्रा को शादी के लिए धमकी देने लगा।

उसने कहा कि अगर उसने कहीं और शादी की तो वह पूरे शादी के मंडप में आग लगा देगा। जिससे छात्रा और उसके परिवार के लोग काफी डरे हुए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story