गोरखपुर

पत्नी द्वारा तलाक के कागजात भेजने पर पति ने लगाई फांसी

Satyapal Singh Kaushik
27 May 2022 4:45 PM GMT
पत्नी द्वारा तलाक के कागजात भेजने पर पति ने लगाई फांसी
x
खजनी थानाक्षेत्र के उनवल नगर पंचायत की है घटना

गोरखपुर के खजनी थाना के उनवल चौकी अंतर्गत नगर पंचायत उनवल के वार्ड नंबर 11 निवासी मृतक अमित(29) ने बीती रात पत्नी के ही साड़ी का फंदा बनाकर आत्म हत्या कर लिया। बताया जा रहा है कि पत्नी से पिछले दो वर्षों से अमित का विवाद चल रहा था काफी मानमनौव्वल के बाद भी वह नहीं मानी और कल डाइवोर्स का नोटिस भेज दिया था। परिजनों ने बताया कि अमित की शादी 6 वर्ष पूर्व हड़हा सोनबरसा निवासी राम करन मल्लाह की लड़की राधा से हुई थी जिससे एक पांच बर्ष की लड़की श्रेया है उसकी पत्नी राधा यहां नहीं रहना चाहती थी। मायके में जाकर दो वर्षों से डाइवोर्स का मुकदमा कर दिया था। अमित जब मुकदमे की पैरवी में जाता था तो उसकी पत्नी राधा व पिता राम करन सुलह करने का आश्वासन देने के बाद भी सुलह नहीं करते थे।

जानिए क्या था मामला

अमित डाइवोर्स की नोटिस पाने के बाद काफी मायूस और गमगीन था। परिजनों ने पूछा तो कुछ नहीं बताया और फांसी लगाली। अमित के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा था मम्मी,पापा,और श्रेया हमें माफ करना मैं जीवन से उब चुका हूं। उनवल चौकी पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story