गोरखपुर

सात बच्चों के पिता ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

Satyapal Singh Kaushik
28 March 2022 2:45 PM GMT
सात बच्चों के पिता ने नाबालिग से किया दुष्कर्म
x
गोरखपुर जिले के सहजनवां थानाक्षेत्र का है मामला

गोरखपुर के सहजनवां में सात बच्चों के पिता ने एक तेरह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी होने पर बच्ची के माता-पिता ने सोमवार को सहजनवां पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है। परिजनों के मुताबिक आरोपित 45 वर्षीय नन्नू लाल मौर्या पीड़ित बच्ची के गांव का ही है। उसके 7 बच्चे हैं। उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ अलग रहती है।

*जानिए क्या है पूरा मामला*

बीते 26 मार्च की रात करीब 10:30 बजे मासूम बच्ची अपने पिता के डर की वजह से अपनी बड़ी मम्मी के घर के पास सुनसान जगह पर छिपी थी। आरोप है कि अचानक शराब के नशे में आरोपित नन्हू लाल मौर्य गुजरा और बच्ची को अकेला पाकर उसके मुंह को रुमाल से दबा दिया। इसके बाद वह उसे अपने घर में ले गया। आरोप है कि घर के दरवाजे पर ताला लगाकर बच्ची से दुष्कर्म किया।

किसी तरह मासूम बच्ची दूसरे दरवाजे से रोती हुई बाहर निकलकर भागी और अपनी बड़ी मम्मी को सब बताया। जिसके बाद बच्ची के माता-पिता को जानकारी हुई। सोमवार को परिजनों ने थाने पर तहरीर दी है। थाना प्रभारी अंजुल चतुर्वेदी ने घटना स्थल पर पड़ताल की। उनका कहना है कि आरोप सही होने पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story