गोरखपुर

मुर्तजा की हालत ठीक नहीं, बोले अखिलेश यादव, केशव प्रसाद ने किया पलटवार

Sakshi
7 April 2022 9:40 AM GMT
मुर्तजा की हालत ठीक नहीं, बोले अखिलेश यादव, केशव प्रसाद ने किया पलटवार
x
गोरखनाथ मंदिर पर हमले और मुर्तजा के खिलाफ जारी कार्रवाई को लेकर सत्ताधारी भाजपा ( BJP ) और समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) आमने-सामने आ गई है...

गोरखनाथ मंदिर पर हमले और मुर्तजा के खिलाफ जारी कार्रवाई को लेकर सत्ताधारी भाजपा ( BJP ) और समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) आमने-सामने आ गई है। इस मुद्दे पर कन्नौज में अखिलेश यादव ( Akhilesh yadav ) ने अहमद मुर्तजा अब्बासी ( Ahmed Murtaza Abbasi ) के मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखने की जरूरत बताते हुए भाजपा पर इस घटना को बेवजह खींचने का आरोप लगाया था। इस बयान के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ( Keshav Prasad maurya ) ने पलटवार किया है।

डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश तुष्टिकरण की राजनी‍ति कर रहे हैं। केशव मौर्य ने कहा कि गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाला आतंकवादी है। अपराधी जांच और तथ्यों के आधार पर जांच एजेंसी तय करेगी लेकिन मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति ने अखिलेश यादव का बयान जनता की सुरक्षा का मजाक बनाने जैसा है। आतंकवादी, अपराधी कौन है, यह सपा नहीं तय करेगी।

क्या बोले अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर के मंदिर के बाहर सुरक्षाकर्मियों पर हमले के आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी के मुद्दे को भाजपा पर बेवजह खींचने का आरोप लगाया था। उन्होंने 6 अप्रैल को कन्नौज में मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा था कि अभी तक जो जानकारी आ रही हैं और उसके मुर्तजा के पिता ने जो कहा है उसके हिसाब से उसे दिमागी समस्याएं थी, उसके साथ बाइपोलर इश्यूज भी जुड़ें हैं। मुझे लगता है, वह पहलू भी देखना पड़ेगा। भाजपा तो वह पार्टी हैं जो बात को न जाने कितना खींच देती है।

केशव प्रसाद मौर्य ने दिया ये जवाब

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी पर अखिलेश यादव के बयान को लेकर कहा है कि समाजवादी पार्टी आतंकवादियों का समर्थन करती है। ये जल्द ही समाप्त पार्टी बन जाएगी। पहले भी सपा से आतंकवादियों के लिंक पाए गए हैं। 2013 में सपा सरकार ने आतंकियों के केस वापस ले लिए थे। गोरखनाथ मंदिर में हमला बेहद गंभीर मामला है। सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Next Story