गोरखपुर

पानी के छींटे पड़ने पर पड़ोसियों ने पीटकर मार डाला

Satyapal Singh Kaushik
27 Dec 2022 6:45 AM GMT
पानी के छींटे पड़ने पर पड़ोसियों ने पीटकर मार डाला
x
मामला कैंपियरगंज थाना क्षेत्र का है। जहां पड़ोसियों ने पीटकर मार डाला

गोरखपुर में रविवार की रात एक युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना कैंपियरगंज इलाके के फरदहनी गांव की है। आरोप है कि नाली के विवाद में पड़ोसियों ने विशंभर चौरसिया (35) को पीट-पीटकर मार डाला।

रात करीब 11 बजे वारदात की सूचना एसपी उत्तरी मनोज अवस्थी को मिली तो उन्होंने पुलिस को मौके पर भेजा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार सुबह पीड़ित को थाने आने की सलाह देकर पुलिस लौट गई।

छत से पानी गिरने को लेकर हुआ था विवाद

कैंपियरगंज इलाके के फरदहनी गांव के रहने वाले सुरेश चौरसिया का बेटा विशंभर चौरसिया मजदूरी करके जीवनयापन करता था। रविवार की रात 9 बजे के करीब विशंभर घर पर था। इसी दौरान पड़ोसी छत से नाली में पानी गिरा रहे थे। पानी के कुछ छींटे विशंभर के ऊपर गिर गए। इसका उसने विरोध किया।

अस्पताल ले जाते वक्त हो गई थी मौत

विशंभर के चचेरे भाई राजीव ने बताया, ''इसी बात पर पड़ोसियों से विवाद हो गया। पड़ोसियों ने लाठी- डंडा लेकर विशंभर पर हमला कर दिया। सिर में चोट लगने की वजह से विशंभर जमीन पर गिर कर तड़पने लगा। आनन फानन घरवाले उसे स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में विशंभर की मौत हो गई।''

पहले मामले को टालती रही पुलिस

जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की पुष्टि होने के बाद परिजनों ने फिर पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने टालमटोल किया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस के आला अफसरों को सूचना दी।

एसपी उत्तरी मनोज अवस्थी ने बताया, ''शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story