गोरखपुर

भाजपा पार्षद की शिकायत पर पूर्व काबीना मंत्री हरिशंकर तिवारी के हाता की दीवार पर बुलडोजर चला

Satyapal Singh Kaushik
13 May 2022 11:15 AM GMT
भाजपा पार्षद की शिकायत पर पूर्व काबीना मंत्री हरिशंकर तिवारी के हाता की दीवार पर बुलडोजर चला
x
धर्मशाला बाजार में चला अतिक्रमण मुक्त अभियान

गोरखपुर में नगर निगम द्वारा अतिक्रमण के ख़िलाफ़ चलाया जा रहा व्यापक अभियान लगातार जारी है,इसी क्रम में आज धर्मशाला बाज़ार में नाली व सरकारी ज़मीन पर किये गए अवैध कब्जे को प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल सीपी सिंह के नेतृत्व में तोड़ कर हटाया गया साथ ही धर्मशाला बाजार में हाता के अपार्टमेंट्स की दीवार को भी बुलडोजर से गिरा दिया गया।

पार्षद ने की थी शिकायत

विदित हो कि स्थानीय पार्षद बबलू प्रसाद गुप्ता उर्फ छट्ठीलाल ने शिकायत की थी कि धर्मशाला बाज़ार में जलनिकासी व नालियों के सफ़ाई में एक अपार्टमेंट के गेट की दीवार बाधा बन रही है,गेट के दीवार की बाहरी हिस्सा नाले पर अतिक्रमण कर बनाया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त अपार्टमेंट 'हाता' का बताया जा रहा है।

पार्षद के शिकायत पर आज बाबा का बुलडोजर गरजा और धर्मशाला बाजार में नालियों पर हुए अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया गया। ध्वस्तीकरण के दौरान पार्षद छट्ठी लाल के अलावा नगर निगम, प्रशासन व पुलिस विभाग की टीम भी मौजूद रही।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story