गोरखपुर

पीएसी के जवान ने बच्चे के साथ किया दुष्कर्म, टॉफी दिलाने के बहाने साथ ले गया

Satyapal Singh Kaushik
27 Dec 2022 6:00 AM GMT
पीएसी के जवान ने बच्चे के साथ किया दुष्कर्म, टॉफी दिलाने के बहाने साथ ले गया
x
घटना पिपराइच थाना क्षेत्र के एक गांव की है,जहां बच्चे की चीख पुकार सुनकर लोग जुट गए

गोरखपुर में एक रिटायर्ड पीएसी जवान ने सात साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म कर डाला। बच्चे के घर के बगल में रहने वाला जवान उस को टॉफी दिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और फिर उसके साथ हैवानियत की।

घटना पिपराइच इलाके के एक गांव में रविवार रात की है। बच्चे के चिल्लाने की अवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। लेकिन, तब तक आरोपी फरार हो गया। इसके बाद लोगों ने बच्चे को उसकी मां के पास पहुंचाया। घर पहुंचे मासूम ने अपने परिवार को आपबीती बताई। इस बीच बच्चे की हालत भी बिगड़ गई।

मासूम की बिगड़ गई हालत

परिवार के लोग उसे पिपराइच CHC ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सोमवार को पुलिस ने परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी पीएसी जवान की तलाश शुरू कर दी है।

हालांकि पिपराइच पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया, ''परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।''

PAC से रिटायर्ड है आरोपी जवान

बच्चे की मां के मुताबिक, उनका पूरा परिवार पिपराइच इलाके के एक गांव में रहता है। उनके घर के बगल में ही PAC से रिटायर्ड जवान ओम प्रकाश गिरी भी रहता है। रविवार की रात बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था। इस बीच ओमप्रकाश बच्चे को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ गांव से कुछ दूरी पर ले गया। फिर, सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ हैवानियत करने लगा।

दर्द से तड़पकर चीखने लगा मासूम बच्चा

इस बीच दर्द से तड़प रहा मासूम जोर-जोर से चिल्लाने लगा। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। खुद को घिरता देख जवान बच्चे को छोड़कर वहां से भाग निकला। इस बीच बच्चा खून से पूरी तरह लथपथ हो गया और उसकी हालत बेहद नाजुक हो गई। गांव के लोगों ने परिवार को इसकी सूचना दी। फिलहाल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story