गोरखपुर

कोरोना वॉर्ड में भरा नाले का पानी, प्रियंका ने किया सीएम योगी से सवाल?

Shiv Kumar Mishra
15 July 2020 1:45 PM GMT
कोरोना वॉर्ड में भरा नाले का पानी, प्रियंका ने किया सीएम योगी से सवाल?
x

कोरोना से देश में हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं. इससे संक्रमित लोगों की संख्या 9 लाख के पार पहुंच चुकी है. वहीं, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बदइंतजामी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के जरिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.

सीएम योगी के गृह क्षेत्र गोरखपुर में कोरोना को लेकर हुई इस बदइंतजामी पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि सीएम के गृह क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के कोरोना वॉर्ड की हालत देखकर आपको पता लग जाएगा कि यूपी सरकार के झूठे प्रचार से जमीनी हकीकत कितनी जुदा है.

उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के कोविड वॉर्ड में नाले का पानी भरा है. मरीज परेशान हैं और पानी निकालने की कोई व्यवस्था नहीं है. आज गोरखपुर से ही कोरोना संक्रमित मरीज के शव ले जाने के लिए 16 घंटे तक एंबुलेंस न भेजे जाने की भी खबर भी आई थी.

प्रियंका ने कहा कि मीडिया में आई खबरों के अनुसार, संक्रमित की रिपोर्ट पहले निगेटिव आई, उनका शव परिजनों को दे दिया. फिर कहा कि रिपोर्ट पॉजिटिव है, लेकिन शव को लेने 16 घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची. क्या ऐसे ही कोरोना से लड़ रही है यूपी सरकार?



Next Story