गोरखपुर

गोरखपुर में सड़क हादसा,डंपर ने पांच लोगों को कुचला

Satyapal Singh Kaushik
3 Jun 2022 7:30 AM GMT
गोरखपुर में सड़क हादसा,डंपर ने पांच लोगों को कुचला
x
पांचों लोग सड़क किनारे टेडी बियर बेचने का काम करते थे
गोरखपुर में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार पैडलगंज में डंपर ने छह लोगों को कुचल दिया। हादसे में हरदोई जिले के गंगाराम (35), शैलेंद्र (22) और अर्जुन चौहान (19) पुत्र जमुना प्रसाद निवासी पुरैना थाना भवानी गंज जिला सिद्धार्थनगर की मौत हो गई। जबकि दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक पैडलेगंज फोरलेन के किनारे टेडीबियर बेचने का काम करते थे। रात के समय वे सड़क किनारे ही झोपड़ी में सो रहे थे। पुलिस ने चालक सलीम को गिरफ्तार कर डंपर कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने डंपर मालिक भास्कर दुबे और चालक सलीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।
झोपड़ी पर चढ़ गई डंपर
स्थानीय लोगों के अनुसार, शुक्रवार तड़के चार बजे एक मिट्टी लदी डंपर अनियंत्रित हो गई। डंपर ने एक पिकअप में ठोकर मारते हुए सड़क किनारे झोपड़ियों पर चढ़ गई और पेड़ से टकरा गई। हादसें में 5 लोग घायल हो गए। उन्हें पुलिस जिला अस्पताल ले गई। जहां तीन की मौत हो गई।
डंपर चालक के ऊपर दर्ज हुआ मुकदमा
पुलिस के अनुसार, हादसे में सिद्धार्थनगर के भवानीगंज थाने के कुरैना निवासी 22 वर्षीय अर्जुन पुत्र जमुना प्रसाद, हरदोई के विहानी थाने के मनसून निवासी 25 वर्षीय शैलेंद्र पुत्र राजकुमार और हरदोई के संडिला निवासी 35 वर्षीय गंगाराम पुत्र छोटेलाल की मौत हो गई। वहीं सिद्धार्थनगर के कुरैना निवासी 20 वर्षीय राजेश पुत्र रामचंद्र और हरदोई के मनसूरन निवासी 15 वर्षीय कुलदीप पुत्र राजकुमार घायल हो गए। कैंट इंस्पेक्टर शशिभूषण राय ने बताया कि हादसे में 3 की मौत हुई है। दो घायल हुए हैं। मुकदमा दर्ज कर डंपर को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story