गोरखपुर

परिवार मे हो रही मौतों का भय दिखाकर 60 हजार रुपये लिए साथ ही तीन महिलाओं के साथ बनाएं सम्बंध

Desk Editor
3 Sep 2022 9:37 AM GMT
परिवार मे हो रही मौतों का भय दिखाकर 60 हजार रुपये लिए साथ ही तीन महिलाओं के साथ बनाएं सम्बंध
x

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कैम्पियरगंज इलाके में एक परिवार को उनके यहां हो रही लगातार मौतों का भय दिखाकर एक तांत्रिक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। मौतों का भय दिखाकर पहले तांत्रिक ने पीड़ित परिवार से साठ हजार रुपये ठगे। इसके बाद उसने एक-एक कर तीन महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। वहीं पुलिस पर आरोप है कि कार्रवाही के बजाय पैसे लेकर सुलह समझौते का दबाव बना रही थी। हालांकि, मामला सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सीओ के निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाही शुरू कर दी है।

कैंम्पियरगंज के सरपतहा गांव के टोला जमुहरा निवासी तीन देवरानी जेठानी ने गांव के ही तांत्रिक श्याम बिहारी पर आरोप लगाया है, कि रात के लगभग 12 बजे झाड़-फूंक के नाम पर पीपल के पेड़ के नीचे बुलाता था, और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करता था। आरोपित तांत्रिक का नाम श्याम बिहारी है। पीड़ित परिवार की माने तो तांत्रिक श्याम बिहारी ने ठगी कर परिवार से साठ हजार रुपये भी ले ऐंठ लिए हैं।

महिलाओं के साथ जब दुष्कर्म की सूचना परिजनों तक पहुंची तो मंगलवार को पीड़ित परिवार ने मछलीगांव चौकी इंचार्ज को घटना से अवगत कराया। लेकिन, सुनवाई न होने के बाद बुधवार को थाने पहुंचकर तहरीर दी गयी। आरोप है कि थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाही के बजाय पैसे लेकर मामले को दबाने का प्रयास किया है।

गुरुवार की रात करीब 9 बजे पूरे घटनाक्रम को बताते हुए परिवार के एक सदस्य का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मामला पंजीकृत कर दोषी तांत्रिक को जेल भेजा जाएगा। वीडियो तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। मामले के बारे में पुलिस को परिवार द्वारा सूचित किया जा चुका था।

Next Story