गोरखपुर

एसपी यातायात एमपी सिंह ने चिलचिलाती धूप में किया यातायात व्यवस्था का निरीक्षण

Satyapal Singh Kaushik
31 May 2022 2:30 PM GMT
एसपी यातायात एमपी सिंह ने चिलचिलाती धूप में किया यातायात व्यवस्था का निरीक्षण
x
यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए किया निरीक्षण

सीएम सिटी गोरखपुर में गर्मी अपने पूरे शबाब पर है गर्मी इतनी ज्यादा है कि सड़को पर निकलने वाले लोग उमस भरी गर्मी से तड़प जा रहे है लेकिन जिले के एक ऐसे पुलिस के अधिकारी है जिन्हें इस चिलचिलाती धूप की कोई परवाह नही उन्हें सिर्फ अपना फर्ज नज़र आता है यही वजह है कि इस चिलचिलाती धूप में भी वो अधिकारी जनता की सेवा में लगे है। हम बात कर रहे है गोरखपुर जिले के पुलिस अधीक्षक यातायात डॉ महेंद्र पाल सिंह की जो लगातार यातायात व्यवस्था को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत करते रहते है साथ ही जनसमस्याओं को लेकर भी एसपी ट्रफ्रिक काफी सक्रिय रहते है।

बरगदवा चौराहे पर किया निरीक्षण

चिलुआताल थाना क्षेत्र के बरगदवा चौराहे के पास आज पुलिस अधीक्षक यातायात डॉ महेंद्र पाल सिंह ने यातायात व्यवस्था का निरीक्षण किया साथ ही यातायात व्यवस्था में लगे पुलिस कर्मियों की ड्यूटी भी चेक किया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा गोरखपुर जनपद में नागरिकों की सहूलियत के लिए जो इलेक्ट्रॉनिक बसे चल रही है एसपी ट्रैफिक ने आज बरगदवा के पास कई बसों का बारीकी से निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान एसपी ट्रैफिक ने बसों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच किया की क्या सभी सीसीटीवी कैमरों ठीक ढंग से काम कर रहे है कि नही एसपी ट्रैफिक के द्वारा सायरन की भी जांच की गई बसों में लगे अग्निशमन यंत्रों और जीपीएस को भी चेक किया गया। एसपी ट्रैफिक ने इलेक्ट्रिक बसों में यात्रा कर रहे यात्रियों से बातचीत भी किया और बातचीत के दौरान यात्रियों से पूछा गया कि उनको यात्रा करने में कोई समस्या तो नही हो रही है साथ ही यात्रियों को एसपी ट्रैफिक ने सुरक्षा सम्बन्धित जानकारियां भी दी। इलेक्ट्रॉनिक बसों के चालको से भी बातचीत की गई एसपी ट्रैफिक ने चालकों को सुरक्षति ढंग से बसों को चलाने का भी निर्देश दिया गया साथ ही कोई समस्या होने पर एसपी ट्रैफिक ने अपना नंबर देने के साथ ही ट्रैफिक हेल्पलाइन नंबर 80812 08567 भी उपलब्ध करवाया।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story