गोरखपुर

महिला से रोककर बात किया फिर लूट लिया मोबाइल फोन

Satyapal Singh Kaushik
11 Dec 2022 6:45 AM GMT
महिला से रोककर बात किया फिर लूट लिया मोबाइल फोन
x
भाजपा नेताओं के करीबी हैं सभी लुटेरे

*हिरासत में लिए गए चार आरोपियों को छुड़ाने के लिए थाने पहुचे स्थानीय भाजपा नेता*

खोराबार इलाके के सुबाबाजार कस्बे से घर जा रही युवती से बाइक सवार तीन युवकों ने मोबाइल लूट लिया। घटना पास के एक सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान कर 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है। देर शाम लूट का वीडियो वायरल हो गया। उधर आरोपियों को छुड़ाने व मामले को मैनेज करने का दबाव बनाने के लिए कुछ स्थानीय भाजपा नेता थाने पहुच गए। भाजपा नेताओं ने पुलिस पर उन्हें छोड़ने व मीडियाकर्मियों पर खबर न चलाने का भी दबाव बनाने का प्रयास किया। उधर पीड़ित युवती ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

खोराबार क्षेत्र की है घटना

जानकारी के अनुसार खोराबार गांव की रहने वाली पूजा विश्वकर्मा पुत्री अयोध्या विश्वकर्मा शनिवार की दोपहर सुबाबाजार कस्बे से पैदल ही अपने घर जा रही थी. तभी रास्ते में एक बाइक पर सवार तीन युवक आए. दो युवक बाइक पर रहे जबकि एक युवक पैदल ही युवती के पास गया.उसे रोका और कुछ बात की. इसके बाद उसने युवती का मोबाइल फोन छीन लिया और बाइक पर बैठकर साथियों संग भाग गया।

पास में लगे सीसीटीबी कैमरे में यह घटना कैंद हो गई

पुलिस फुटेज के आधार पर पहचान कर 4 युवकों को हिरासत में ले ली है। हिरासत में लिए गए चारों आरोपी कैंट क्षेत्र के खाले टोला के रहने वाले है। आरोपियों के पक्ष से भाजपा कार्यकर्ता थाने पहुंच गए. पुलिस पर आरोपियों को छुड़ाने का दबाव बनाने लगे। इस सम्बंध में इंस्पेक्टर खोराबार कल्याण सिंह सागर ने कहा कि तहरीर मिली हैं, चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story