गोरखपुर

महंगे फोन और गिफ्ट के शौक ने बनाया लुटेरा,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Satyapal Singh Kaushik
19 Dec 2022 6:45 AM GMT
महंगे फोन और गिफ्ट के शौक ने बनाया लुटेरा,पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
एक ही दिन में लूटे 3 मोबाइल, पहले से कोई भी केस नहीं था दर्ज

युवाओं का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मंहगे मोबाइल से बात करना और दोस्त को गिफ्ट देने के चक्कर में दो युवक लूटेरे बन गए। रविवार को कैंट थाने की पुलिस ने दो 19 से 20 साल के बदमाशों को अरेस्ट किया। इनके पास से घटना प्रयुक्त बाइक और लूट के मोबाइल बरामद हुए।

एक ही दिन में लूटे थे 3 मोबाइल

रविवार को कैंट थाना प्रभारी शशि भूषण राय के नेतृत्व में चौकी प्रभारी जटेपुर डॉ धीरेन्द्र कुमार राय व पुलिस टीम ने रीजनल स्टेडियम के पास से सुबह 8.30 बजे दो युवकों को अरेस्ट किया। बदमाशों की पहचान शाहपुर के सौरभ सिंह और सिद्धार्थनगर के अभिलाष उर्फ रिशु यादव के रूप में हुई।

पुलिस द्वारा पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया, ''हम तीन साथी सौरभ, अभिलाष और अंबर तिवारी अच्छे दोस्त हैं. सौरभ को मोबाइल की जरूरत थी। इसलिए हमलोगों ने मिलकर प्लान बनाया कि किसी व्यक्ति का मोबाइल लूटा जाए

गाड़ी का बदल दिया था नंबर प्लेट

दोनों बदमाशों ने बताया, लूट के लिए अंबर की पल्सर बाइक ली। उसका नंबर टेप लगाकर बदल दिया। इसके बाद तीनों एक साथ बाइक पर बैठकर निकले। इस दौरान अम्बर गाड़ी चला रहा था। अभिलाष बीच में बैठा और सौरभ पीछे बैठा था। सबसे पहले इन तीनों ने पार्क रेजीडेंसी होटल के पास रेडमी का मोबाइल छीना। दूसरा मोबाइल विष्णु मंदिर असुरन, और तीसरा खरैया पोखरा से छीना। रविवार को ये बदमाश फिर मोबाइल छिनने की फिराक में थे। तभी पुलिस ने इन्हें अरेस्ट कर लिया।

जानिए SP सिटी ने क्या कहा

एसपी सिटी ने बताया, ''दोनों आरोपियों पर पहले कोई मुकदमा नहीं दर्ज था। ये बाइक से घूम-घूमकर लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story