गोरखपुर

पिस्टल के साथ फोटो वायरल कर मारने की दी धमकी

Satyapal Singh Kaushik
13 May 2022 10:30 AM GMT
पिस्टल के साथ फोटो वायरल कर मारने की दी धमकी
x
पीड़ित ने किया पुलिस से शिकायत

गोरखपुर के खोराबार इलाके के एक युवक ने पहले हाथ में पिस्टल लेकर सिगरेट पीते हुए अपनी फोटो खींची। फिर उस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर गांव के ही राम स्वरूप को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही अश्लील गालियां भी उनको पोस्ट की। पीड़ित ने गुरूवार को तहरीर देकर खोराबार पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

जानिए क्या है माजरा

इलाके के लालपुट्टीकर बड़का भठवा निवासी राम स्वरूप ने पुलिस को बताया कि गांव के ही युवक विष्णु निषाद ने 10 मई 2022 को हाथ में पिस्टल लेकर अपनी फोटो खींच ली।फिर उसने इंस्टाग्राम से राम स्वरूप के मोबाइल पर पोस्ट कर दिया। साथ में उसे जान से मारने की धमकी दी और परिवार के महिलाओं के संबंध में अश्लील गालियां भी पोस्ट किया। जिससे रामस्वरूप का पूरा परिवार डरा हुआ है। उनका पूरा परिवार खुद को अपमानित महसूस कर रहा है।

युवक अपराधिक किस्म का व्यक्ति है

राम स्वरूप का आरोप है की आरोपी युवक लूट,छिनैती व असलहा तस्करी गैंग से जुड़ा हुआ है। उसके पकड़े जाने से लूट,छिनैती के कई मामलों का खुलासा हो सकता है। इस संबंध में इंस्पेक्टर खोराबार नरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story