गोरखपुर

चाकू की नोक पर छात्रा के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म

Satyapal Singh Kaushik
31 May 2022 4:00 AM GMT
चाकू की नोक पर छात्रा के  साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म
x
स्कूल जाते समय अगवा की गई थी छात्रा, किडनैपर हुआ गिरफ्तार
गोरखपुर के सिकरीगंज में डिग्री कॉलेज में पढ़ने जा रही छात्रा का चाकू के नोंक पर अपहरण कर अप्राकृतिक रेप करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद सिकरीगंज पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक अवधेश यादव को सोमवार की दोपहर मुखबिर की सूचना पर महादेवा बाजार से गिरफ्तार कर लिया।
28 मई 2022 को हुई थी घटना
सिकरीगंज एसओ दीपक सिंह ने बताया कि इलाके एक गांव की छात्रा 28 मई 2022 को प्राइवेट महाविद्यालय में पढ़ने जा रही थी। इस दौरान गांव के ही अवधेश यादव ने चाकू दिखाकर उसे रास्ते में रोक लिया। छात्रा की साइकिल को वह पास के एक व्यक्ति के घर रख दिया और छात्रा का अपहरण कर लिया।
सहजनवां इलाके में कमरे में ले जाकर अप्राकृतिक रेप करने
आरोप है कि युवक छात्रा को सहजनवां क्षेत्र में एक किराए के कमरे में ले गया। वहां उसके साथ जबरन प्राकृतिक/अप्राकृतिक रेप किया। पूरी घटना का आरोपी युवक ने वीडियो भी बना लिया और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। बाद में युवक ने बदहाल स्थिति में छात्रा को उसके घर के पास छोड़कर भाग गया।
पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर
पीड़िता ने घर पहुंच कर परिजनों को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को रविवार की शाम को तहरीर दी। पुलिस ने मारपीट, अपहरण, वीडियो बनाने, रेप, अप्राकृतिक रेप और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी युवक को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। युवक मूल रूप से संतकबीरनगर के दुघरा का रहने वाला है और युवती के गांव में उसकी ननिहाल है। वह अपने मामा फूलचंद यादव के घर रहता है।
खजनी में हत्या के प्रयास के दो आरोपी गिरफ्तार
खजनी पुलिस ने सोमवार की दोपहर हत्या के प्रयास के दो आरोपियों भोला उर्फ रामाज्ञा यादव और सतेन्द्र कुमार निवासाी कुड़ा बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया। कुछ दिन पहले जमीन रंजिश में एक व्यक्ति मारपीट में धायल हो गया था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने बलवा, मारपीट और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story