राष्ट्रीय

UP Election 2022 : गोरखपुर में पहुंचे CM योगी का हमला, कहा माफिया है कोरोना से ज्यादा खरनाक

Sakshi
30 Dec 2021 9:18 AM GMT
UP Election 2022 : गोरखपुर में पहुंचे CM योगी का हमला, कहा माफिया है कोरोना से ज्यादा खरनाक
x
UP Election 2022 : योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारों के पास विकास की कोई सोच नहीं थी। यही वजह थी कि यूपी विकास की रेस में पिछड़ गया...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफिया को कोरोनावायरस से भी ज्यादा खतरनाक करार दे दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती है उसे किसी जाति या मजहब से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि वह समाज का नुकसान करते हैं इसलिए कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है। बता दें की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गोरखपुर दौरे पर है| इसी दौरान योगी आदित्यनाथ ने यह बयान दिया है|

बता दें कि गोरखपुर में डेस्टिनेशन उत्तर प्रदेश दि सक्सेस सागा अप पूर्वांचल कार्यक्रम में योगी ने अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले पूर्वांचल माफिया और मच्छर के लिए जाना जाता था| आज पूर्वांचल और बुंदेलखंड की पहचान विकास कार्यों से हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब कोई माफियागिरी या कब्जा करेगा तो नेस्तनाबूद होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमलावर रहे। योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारों के पास विकास की कोई सोच नहीं थी। यही वजह थी कि यूपी विकास की रेस में पिछड़ गया। आगे उन्होंने कहा कि पूर्वांचल और बुंदेलखंड के विकास का कोई मॉडल नहीं था। आज पूर्वांचल में कई मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं। कई जिलों में मेडिकल कॉलेज शुरू हो गए हैं।

कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में निर्मित इंटरनेशनल एयरपोर्ट की भी बात उठाई। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुशीनगर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन गया है। पहले गोरखपुर से एक फ्लाइट जाती थी और आज 14 सीटों का संचालन हो रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जनता को समर्पित कर दिया गया है। गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे का काम भी तेजी से चल रहा है।

Next Story