गोरखपुर

UP News: गोरखपुर में छात्रा से गैंगरेप, रिर्पोट हुई दर्ज

Satyapal Singh Kaushik
21 Nov 2023 1:45 PM GMT
UP News: गोरखपुर में छात्रा से गैंगरेप, रिर्पोट हुई दर्ज
x
यह मामला गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र का है।

Gorakhpur: जिले के थाना क्षेत्र के बांसगांव थाने की हरनहीं चौकी क्षेत्र के एक गांव के दलित बस्ती की निवासी हाईस्कूल की छात्रा के साथ बीती रात दो सगे चचेरे भाइयों ने सामुहिक दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए। केस दर्ज कर बांसगांव पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

जानिए पूरा मामला क्या है

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बीती रात महापर्व छठ पूजा की गहमागहमी के बीच एक गांव की दलित बस्ती की निवासी हाईस्कूल की 16 वर्षीय छात्रा के साथ गांव के ही रहने वाले दो चचेरे भाईयों दिनेश के पुत्र दीपक 23 वर्ष और गणेश के पुत्र उपेंद्र 27 वर्ष ने बीती शाम लगभग 8 बजे के बाद छात्रा को उसके घर से कुछ दूर ले जा कर एक सूनसान गली में स्थित खाली मकान के बरामदे में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया। घटना के बाद बेहोशी के हाल में छात्रा को छोड़ कर दोनों आरोपी युवक फरार हो गए। अपनी बहन की तलाश में निकलें उसके 12 वर्षीय भाई को आरोपितों ने मारा-पीटा और फरार हो गए। पीड़िता की विधवा मां के द्वारा घटना की सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी गई है।

दर्ज किया गया मुकदमा

घटना के मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक बांसगांव चंद्रभान सिंह क्षेत्राधिकारी बांसगांव चौकी इंचार्ज हरनहीं विकासनाथ व पुलिस टीम ने तत्काल एंबुलेंस बुलाकर छात्रा को अर्द्धबेहोशी की हालत में हरनहीं सीएचसी में इलाज के लिए भेजा, जहां से गंभीर हालत में छात्रा को जिले पर सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

वहीं पर पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा मारपीट और पाॅक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश और कार्रवाई शुरू कर दी है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story