गोरखपुर

गोरखपुर ग्रामीण से विधायक विपिन सिंह का अपने बड़े भाई से विवाद का वीडियो हुआ वायरल, एक-दूसरे को देख लेने की दी धमकी

Satyapal Singh Kaushik
30 Aug 2022 5:45 AM GMT
गोरखपुर ग्रामीण से विधायक विपिन सिंह का अपने बड़े भाई से विवाद का वीडियो हुआ वायरल, एक-दूसरे को देख लेने की दी धमकी
x
विपिन सिंह गोरखपुर ग्रामीण से दूसरी बार बने हैं भाजपा के विधायक

गोरखपुर ग्रामीण से भाजपा विधायक विपिन सिंह का अपने बड़े भाई को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे साफ देखा जा रहा है कि कैसे दोनो भाई एक-दूसरे को मार डालने की धमकी दे रहे हैं। यह विवाद प्रॉपर्टी को लेकर हुआ,जिसमे दोनो लोगों का परिवार भी शामिल रहा।

जानिए क्या है पूरा मामला

गोरखपुर के रुस्तमपुर में पूर्व विधायक अंबिका सिंह का मकान है। जिसमें उनके पुत्र गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक विपिन सिंह और बड़े बेटे कौशल किशोर उर्फ यशवंत सिंह का परिवार रहता है। 24 अगस्त की रात में संपत्ति बंटवारे के विवाद में यशंवत सिंह और विपिन सिंह के परिवार में विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। आरोप है कि विपिन सिंह अपनी पत्नी नीता व पुत्र आदर्श सिंह के साथ बड़े भाई यशवंत सिंह को जान से मारने की धमकी देने लगे।

बड़े भाई ने दी थाने में तहरीर, तहरीर में यह लिखा है

24 अगस्त की रात 10.40 बजे विपिन सिंह मेरे घर के बाहर अपने दर्जनभर समर्थकों व सरकारी सुरक्षाकर्मियों के साथ आए और ड्राइवर को गालियां देनी शुरू की। मुझे घर से बाहर निकलने के लिए ललकारने लगे। इस बीच उनकी पत्नी और बेटा भी आ गए। शोर सुनकर बाहर निकला तो उक्त लोगों ने गालियां देते हुए मारने के लिए दौड़़ा लिया। मैं जान बचाने के लिए भागा। इस पर विधायक विपिन सिंह ने कहा कि 30 अगस्त तक तुम्हारी हत्या करा देंगे और तुम्हारी और परिवार की लाश तक नहीं मिलेगी। इतना ही नहीं इसके पहले भी विपिन सिंह मेरे घर में रिवाल्वर लेकर घुसे थे और जानमाल की धमकी दी थी। प्रभारी निरीक्षक थाना कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि कौशल किशोर उर्फ यशवंत ने कोई तहरीर नहीं दी है। प्रार्थना पत्र मिलने पर जांच कराई जाएगी।

"मेरी सुख-शांति और जनता में लोकप्रियता लोगों से देखी नहीं जा रही। ऐसे में बदनाम करने का तरह-तरह से प्रयास किया जा रहा है। जनता मेरे स्वभाव को जानती है, ऐसे में लोगों को अपने मकसद में कामयाबी नहीं मिलेगी"। विपिन सिंह (विधायक गोरखपुर ग्रामीण)



Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story