गोरखपुर

नववर्ष पर पिकनिक मनाने बनारस जा रहे युवकों की कार टकराई 3 की मौत 3 घायल

Satyapal Singh Kaushik
1 Jan 2023 1:30 PM GMT
नववर्ष पर पिकनिक मनाने बनारस जा रहे युवकों की कार टकराई 3 की मौत 3 घायल
x
यह मामला गोरखपुर के बेलीपार का है,जहां दूसरे वाहन के टक्कर से यह दुर्घटना हुई।

नव वर्ष पर पिकनिक मनाने बनारस जा रहे युवकों की कार देर रात करीब 2 बजे अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में 3 युवकों की मौत हो गयी, जबकि 3 युवक घायल हो गए। घायलों का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है। हादसा बेलीपार थाना क्षेत्र के महोब गांव के पास गोरखपुर-बनारस एनएच 28 फोरलेन पर हुआ।

महाराजगंज के थे युवक

जानकारी के अनुसार महराजगंज जिले के निचलौल के युवक कार में सवार होकर नव वर्ष पर पिकनिक मनाने बनारस जा रहे थे। अभी उनकी कार गोरखपुर के बेलीपार इलाके के महोब गांव के पास पहुची थी कि तभी अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में कार में सवार 6 युवक घायल हो गए। रात में ही सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कालेज भर्ती कराया। अब्दुल, आशीष और आयुष की मौत हो गई। जबकि अरबाज,गोलू चौहान व शिवांश मिश्र घायल हो गया। सभी युवकों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है। पुलिस ने सभी के परिजनों को सूचना दे दी है।

3 की मौत और 3 हुए घायल

इस सम्बंध में बेलीपार इंस्पेक्टर इकरार अहमद ने बताया कि रात में कार का एक्सीडेंट हुआ था। 6 युवक घायल थे सभी को भर्ती कराया गया था। जिनमे से 3 की मौत की सुचना है। सभी महराजगंज के निचलौल के रहने वाले है। आगे की कानूनी कार्यवाई की जा रही है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story