उत्तर प्रदेश

CM योगी का सख्त निर्देश, 'दफ्तरों में आधे घंटे से ज्यादा समय का न हो लंच'

Arun Mishra
12 April 2022 8:56 AM GMT
CM योगी का सख्त निर्देश, दफ्तरों में आधे घंटे से ज्यादा समय का न हो लंच
x
जानकारी के अनुसार, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार सुबह टीम-9 के साथ बैठक की, जिसमें यह निर्देश दिया गया.

उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने वाले योगी आदित्यनाथ ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है. मुख्यमंत्री ने मंगलवार को सरकारी दफ्तरों में लंच टाइम से ज्यादा समय तक गायब रहने वाले कर्मचारियों के लिए नया आदेश दिया है. मुख्यमंत्री के निर्देश के अनुसार, सरकारी दफ्तरों में लंच करने का समय आधे घंटे से अधिक न हो. जानकारी के अनुसार, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार सुबह टीम-9 के साथ बैठक की, जिसमें यह निर्देश दिया गया.

दरअसल, मुख्यमंत्री कार्यालय में इसको लेकर हाल ही में शिकायत मिली थी. इसके बाद आज हुई बैठक में सरकारी दफ्तरों में लंच करने का समय आधे घंटे तय करने का आदेश दिया गया है. बता दें कि मार्च महीने में आए विधानसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी ने एक बार फिर से यूपी में वापसी की, जिसके बाद योगी आदित्यनाथ लगातार दूसरी बार राज्य के सीएम बने. इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपराधियों के खिलाफ कई कार्रवाई की हैं. कई अपराधियों की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चल चुका है.

नवनीत नायक को किया गया बर्खास्त

वहीं, प्रतापगढ़ में डिप्टी एसपी रहे नवनीत नायक को उत्तर प्रदेश शासन ने पुलिस की नौकरी से बर्खास्त कर दिया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डिप्टी एसपी नवनीत नायक के ऊपर लगे महिला से शारीरिक शोषण के आरोप में जांच के बाद पुलिस सेवा से बर्खास्त करने का आदेश दिया था.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story