उत्तर प्रदेश

गोरखपुर की रहने वाली लडकी से ग्वालियर की युवती ने किया होमोसेक्स,फिर वीडियो बनाकर बेचा

Satyapal Singh Kaushik
1 July 2022 3:15 AM GMT
गोरखपुर की रहने वाली लडकी से ग्वालियर की युवती ने किया होमोसेक्स,फिर वीडियो बनाकर बेचा
x
पुलिस के अनुसार आरोपी युवती कामन जेंडर है। ग्वालियर के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला अपना जेंडर छिपाकर बच्चियों को अपने जाल में फंसाती है। उनके साथ संबंध बनाती है। फिर वीडियो बनाकर उसे बेचती है। बाद में बच्चियों से भी पैसे की मांग करती है।

पिपराइच गोरखपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला आया है। रेप का आरोप एक युवती पर है। पीड़िता 10वीं पास है, जबकि आरोपी ग्वालियर की रहने वाली है। उसने पिपराइच की एक लड़की से फेसबुक के जरिए दोस्ती की। फिर फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ग्वालियर ले गई। आरोप है कि वहां उसने नाबालिग लड़की को 10 दिन तक बंधक बनाकर रखा। उसके साथ होमो सेक्स किया और वीडियो भी बना लिया।

जानिए क्या है मामला

पीड़िता, मूलरूप से कुशीनगर की रहने वाली है। वह पिपराइच में अपने ननिहाल में रह कर पढ़ाई करती थी। पुलिस के अनुसार, यूट्यूब और फेसबुक चैटिंग के जरिए माधुरी रजावत नाम की एक युवती ने उससे दोस्ती कर ली। 18 जून की रात दो बजे वह गोरखपुर आई। फिर पीड़िता को घर से लेकर चली गई थी। पीड़ित किशोरी के एक बहन और एक छोटा भाई है। वह 10वीं पास है।

दो महीने पहले फेसबुक से युवती से हुई थी बात किशोरी ने बताया कि दो महीने पहले फेसबुक से उसकी दोस्ती मुन्नू नामक लड़की से हुई थी। मन्नू एडल्ट फिल्मों के बारे में बात करती थी। बाद में उसकी दोस्ती माधुरी रजावत से भी फेसबुक से ही हुई। माधुरी ने उसे अमीर बनाने और और फिल्मों में काम दिलाने का लालच दिया। इसीलिए उसके साथ चली गई। पुलिस अब मन्नू की तलाश कर रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या माधुरी और मन्नू एक ही हैं? क्या अलग-अलग नाम और फोटो से फेसबुक अकाउंट बनाया था?

पीड़िता को युवती ग्वालियर लेकर आई

किशोरी ने बताया कि जब वह ग्वालियर गई, तब पता चला कि माधुरी का बड़ा गैंग है। माधुरी ने किशोरी के साथ संबंध बनाया। इसके अलावा माधुरी ने उसको अपने कई दोस्तों के घर भी भेजा। इस दौरान किशोरी ने किसी तरह अपनी मौसी को फोन कर आपबीती बताई।

पिपराइच थाने के पुलिस ने किशोरी की नानी के दिए दो मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए थे। इसी वजह से किशोरी का फोन आने पर लोकेशन मिल गई और पुलिस ग्वालियर पहुंच गई। पुलिस ने इस प्रकरण में 21 जून को किशोरी के अपहरण का केस दर्ज किया था। पुलिस ने किशोरी को बाल कल्याण समिति भेज दिया है।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story