हमीरपुर

तीन दिन से लापता बच्‍चे की कई टुकड़ों में मिली लाश

तीन दिन से लापता बच्‍चे की कई टुकड़ों में मिली लाश
x

तीन दिन से लापता 11 साल के किशोर का शव बुधवार की सुबह कांशीराम कॉलोनी के पीछे नाले के पास मानव अंगों के बिखरे होने की खबर मिलने पर सुब्बी के परिजन मौके पर पहुंच गए। आसपास के इलाके में चारों तरफ बच्‍चे के शरीर के टुकड़े बिखरे हुए थे। कपड़े देखकर परिजनों ने शिनाख्त की और चीख-पुकार मच गई। मौके पर सीओ सदर अनुराग सिंह भी पहुंच गए। पुलिस ने घटना स्थल पर बिखरे पड़े शव के टुकड़ों को समेटकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

थानाध्यक्ष बीपी की सूचना पर सीओ सदर अनुराग सिंह व एएसपी अनूप कुमार ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और घटना के खुलासे के लिए थानाध्यक्ष को कड़े निर्देश दिए। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की ढिलाई की वजह से किशोर की जान चली गई।

बतादें कि भरुआ सुमेरपुर की कांशीराम कॉलोनी निवासी कमरुद्दीन का बेटा सुब्बी (11) 30 अगस्त की सुबह 11 बजे से गुम था। परिजनों ने सारा दिन खोजबीन की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला। 31 अगस्त को सुब्‍बी की गुमशुदगी की सूचना थाने में दी गई थी।

तहरीर में कॉलोनी से लगे बसंत नगर निवासी माइकल वर्मा और सूरज खंगार के ऊपर सुब्‍बी को गायब करने का शक जाहिर किया गया था। माइकल और सूरज भी लापता बताए जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने इस सूचना पर बहुत ज्यादा गौर नहीं किया।

मृतक के पिता कमरुद्दीन और बड़े भाई जुम्मन खां का कहना है कि कल ही पुलिस को तहरीर देकर दो युवकों पर आरोप लगाया था, लेकिन कल सारा दिन पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ का कोई प्रयास नहीं किया। वे लोग अपने स्तर से ही सुब्बी की खोजबीन में जुटे रहे। सुब्‍बी सात भाइयों और दो बहनों में सबसे छोटा था।



Next Story