हमीरपुर

हमीरपुर मे पति और पत्नी के साथ दबंगो ने की मारपीट,महिला के साथ की छेडछाड का वीडियो वायरल होने के पुलिस मामले की जांच मे जुटी

Desk Editor
23 Aug 2022 1:22 PM GMT
हमीरपुर मे पति और पत्नी के साथ दबंगो ने  की मारपीट,महिला के साथ की छेडछाड का  वीडियो वायरल होने के पुलिस मामले की जांच मे जुटी
x

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में प्रेमी के सामने लड़की को निर्वस्त्र करने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि एक और मामला फिर से आ गया है। इस बार पति और पत्नी के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पति के साथ मारपीट की जा रही है और पत्नी के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। मामला यह है कि ताजा मामला जिले के सिटी फॉरेस्ट के जंगल का है। यहां पति-पत्नी घूमने आए थे। इस दौरान कुछ बदमाशों ने पति-पत्नी के साथ लूटपाट करने के इरादे से निशाना बनाया।

बदमाशों ने पति को डंडे से मारा पत्नी के विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी साड़ी खींच कर उसके साथ बदसलूकी की। फिर पुलिस की धमकी दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आधा दर्जन आरोपी लड़के दबंगई करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल वीडियो में यह कपल खुद को पति-पत्नी बता रहा है और महिला निर्भीक होकर कहती है कि हम पति-पत्नी हैं और आपको वीडियो बनाना है तो बना लो। वहीं, दबंग लड़कों की भीड़ पुलिस की धमकी देती दिख रही है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुराना हो सकता है, हालांकि पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। सिटी फॉरेस्ट के जंगल में ही लड़की को निर्वस्त्र किया था गौरतलब है कि इससे पहले 16 अगस्त को हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट के पास जंगल में प्रेमी और प्रेमिका आए थे। यहां 6 बदमाशों ने उनके साथ मार-पीट की थी। वहीं, प्रेमिका को निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया था।

यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में देखा गया है कि सभी आरोपी युवती को न केवल मार रहे थे, बल्कि न्यूड कर उसकी इज्जत से खेल रहे थे। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story