हमीरपुर

यूपी की सबसे बड़ी खबर: हमीरपुर जिले में नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता बने मोहम्मद यूसुफ, अधिकारियों में मची खलबली

Shiv Kumar Mishra
27 Dec 2023 7:17 AM GMT
यूपी की सबसे बड़ी खबर: हमीरपुर जिले में नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता बने मोहम्मद यूसुफ, अधिकारियों में मची खलबली
x
आशीष गुप्ता का मस्जिद में नमाज पढ़ते हुए फोटो वायरल हो गया है। हमीरपुर SP दीक्षा शर्मा के आदेश पर मौलवी समेत 4 पर केस दर्ज किया गया है। पहली पत्नी को बिना तलाक दिए आशीष ने यूसुफ बनकर निकाह किया है।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद से एक बड़ी खबर आ रही है जहां नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता मोहम्मद यूसुफ बने है। नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता जिले की मौदहा तहसील में तैनात है। आशीष गुप्ता ने धर्म परिवर्तन कर युवती से निकाह किया। नायाब तहसीलदार आशीष गुप्ता ने मुस्लिम युवती से निकाह के लिए मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए तैयार हो गए। इस मामले में मौलवी समेत 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। यह केस धर्म परिवर्तन करवाने के मामले में दर्ज हुआ है। आशीष गुप्ता का मस्जिद में नमाज पढ़ते हुए फोटो वायरल हो गया है। हमीरपुर SP दीक्षा शर्मा के आदेश पर मौलवी समेत 4 पर केस दर्ज किया गया है। पहली पत्नी को बिना तलाक दिए आशीष ने यूसुफ बनकर निकाह किया है।

क्या है मामला

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में तैनात नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता धर्मं परिवर्तन कर मुस्लिम महिला से निकाह करने के मामले में मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. जालीदार टोपी पहनकर नमाज पढ़ने की फोटो वायरल होने के बाद अब आशीष गुप्ता की पत्नी ने उनके खिलाफ धर्म परिवर्तन कर दूसरी शादी करने का मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने नायब तहसीलदार, मौलवी सहित एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है.

नायब तहसीलदार की पत्नी ने दूसरी पत्नी रुक्सार सहित मस्जिद के मौलवी पर सदर कोतवाली में केस दर्ज कराया है. जिसके बाद एसओजी टीम व स्थानीय पुलिस नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता, मौलवी सहित एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बता दें कि बीते दिन नायब तहसीलदार की मस्जिद में नमाज पढ़ते फोटो वायरल हुई थी. जिसके बाद इलाके में चर्चा थी कि आशीष गुप्ता धर्म परिवर्तन कर मोहम्मद यूसुफ बन गए हैं. इतना ही नहीं एक मुस्लिम महिला से निकाह भी कर लिया है.

आशीष गुप्ता उर्फ़ मोहम्मद यूसुफ की फोटो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने तहसीलदार को जांच सौंपी थी. जिसके बाद तहसीलदार बलराम गुप्ता ने मौके पर मौजूद कई लोगों के बयान दर्ज करते हुए दस्तखत कराए. लोगों ने बताया कि यह मोहम्मद यूसुफ नहीं बल्कि आशीष गुप्ता हैं जो स्थानीय तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर तैनात हैं. जानकारी के अनुसार, आशीष गुप्ता कानपुर के रहने वाले हैं. शादीशुदा होने के साथ उनके दो बच्चे भी हैं.

Next Story