हमीरपुर

हमीरपुर में निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने की शिक्षा मित्र को दी धमकी

Shiv Kumar Mishra
1 Aug 2023 6:49 AM GMT
हमीरपुर में निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने की शिक्षा मित्र को दी धमकी
x
Shiksha Mitra was threatened to be paraded naked in the village In Hamirpur

हमीरपुर। विद्यालय में शिक्षा मित्र द्वारा बच्चों को डांटने से आक्रोशित दबंगों ने सोमवार को रास्ते में शिक्षिका के साथ मारपीट और गाली गलौज की। इतना ही नहीं दबंगों ने निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने और जान से मारने की धमकी भी दी है। कोतवाली प्रभारी ने मामले की जानकारी होने की बात कही है। खण्ड शिक्षा अधिकारी ने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कही है।-

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम परछा निवासी शायबा सफी ने कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह विद्यालय प्रबंधन के कहने पर गांव के जूनियर हाईस्कूल में शिक्षिका के रूप में कार्य कर रही है। 31 जुलाई को स्कूल में शैतानी करने पर वह बच्चों को डांट रही थी। पीड़िता ने बताया कि उसके बाद स्कूल की छुट्टी होने पर वह घर जा रही थी। तभी रास्ते में गुलफिसा बानो, शहीद खां, शब्बीर, तौकीर, वसीम ने गंदी-गंदी गालियां दी। विरोध पर लात घूसों से बुरी तरह से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसका शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तो उक्त लोग शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए और निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाने की धमकी देकर चले गए। पीड़िता ने बताया कि ये लोग दबंग और अपराधी किस्म के लोग हैं और कई गंभीर धाराओं के मुकदमों में वांछित हैं। जिससे पीड़ित का परिवार डरा सहमा हुआ है। कोतवाली प्रभारी सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि वह बाहर हैं। लेकिन उन्हें मामले की जानकारी है और जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

खण्ड शिक्षा अधिकारी रामगोपाल वर्मा ने बताया कि हमने स्कूल के अध्यापकों से जानकारी ली है। स्कूल में ऐसी कोई घटना नहीं घटी है, हां अगर रास्ते में कुछ हुआ है तो हो सकता है कि उनका व्यक्तिगत विवाद हो। लेकिन अगर मामला सामने आता है तो फिर अवगत कराया जाएगा।

Next Story