हापुड़

हापुड़ में बीजेपी नेता राकेश शर्मा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Special Coverage News
9 Sep 2019 5:42 AM GMT
हापुड़ में बीजेपी नेता राकेश शर्मा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
x
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बीजेपी नेता के सवेरे सवेरे गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

हापुड़ जिले के सपनावत और समाना चौकी के बीच सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बाइक सवार भाजपा के मंडल महामंत्री की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश तीन की संख्‍या में कार से आए थे और घटना को अंजाम देकर भाग निकले। हत्याकांड से परिजन में कोहराम मच गया, वहीं भाजपाइयों में रोष व्याप्त है.

बाइक से जा रहे थे

गांव करनपुर जट निवासी राकेश शर्मा भाजपा में धौलाना के मंडल महामंत्री थे. वह थाना क्षेत्र के गांव छज्जुपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं. सोमवार सुबह वह बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे. जैसे ही वह गांव सपनावत और समाना के बीच स्थित बंबे पर पहुंचे तो कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आसपास के लोगों ने वारदात की पुलिस को सूचना दी.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बीजेपी के मण्डल महामंत्री एवं छज्जूपुरा इण्टर कॉलिज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात राकेश शर्मा की आज सुबह ड्यूटी जाते समय बदमाशों द्वारा गोली मारकर के हत्या कर दी गई.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को हापुड़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. हत्याकांड की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे. वहीं, मंडल महामंत्री की हत्या की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। ग्रामीण और भाजपाई मृतक के घर पहुंचे.

लोगों में है गुस्‍सा

घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने जल्द हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है. हत्याकांड की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा अस्पताल पहुंचे और परिजन से मामले की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि पिछले महीने में गाजियाबाद के डासना मंडल अध्यक्ष डॉ बीएस तोमर की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसमें पुलिस ने कई लोंगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. डॉ बीएस तोमर भी हापुड़ जिले के कस्बा पिलखुवा के निवासी थे.

Chat conversation end

Type a message...

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story