हापुड़

कांग्रेस नेता विक्की शर्मा ने बैंकों में लग रही भीड़ को देख जताई चिंता, प्रशासन से किया सामाजिक दूरी का पालन कराने का अनुरोध

Shiv Kumar Mishra
27 May 2021 8:30 AM GMT
कांग्रेस नेता विक्की शर्मा ने बैंकों में लग रही भीड़ को देख जताई चिंता, प्रशासन से किया सामाजिक दूरी का पालन कराने का अनुरोध
x

हापुड़। गुरुवार को कांग्रेस नेता विक्की शर्मा ने शहर में बैंकों के बाहर लग रही भीड़ को देखते हुए अपनी चिंता जाहिर की है। कांग्रेस नेता विक्की शर्मा ने कहा है कि देश में कोरोना महामारी का प्रकोप है ऐसे में बैंकों के बाहर भीड़ का होना बेहद ही चिंता का विषय है। विक्की शर्मा ने बताया है कि वे गुरुवार को रेलवे रोड पर किसी आवश्यक कार्य से जा रहे थे तभी उन्होंने इंडियन बैंक के बाहर लोगों की भीड़ को देखा जहां सामाजिक दूरी का पालन नहीं किया जा रहा था।

लोगों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए जब उन्होंने बैंक के अधिकारियो से संपर्क करना चाहा तब उनका संपर्क नहीं हो सका। विक्की शर्मा ने बैंकों के अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वे जनता की सुविधा के लिए कॉविड 19 के दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन कराए। इसके लिए बैंको के अधिकारी बैंको के बाहर एक कर्मचारी को तैनात किया जाएं,जो लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करा सकें।

बैंको के ग्राहकों को बैंकिग संबंधी कार्य करने में कोई परेशानी न हो,इसके लिए बैंकों में आ रहे सभी ग्राहकों को टोकन दिए जाए। विक्की शर्मा ने प्रशासन से भी निवेदन किया है कि प्रशासन शहर में सभी बैंकों का औचक निरीक्षण करें और जहां भी लोगों की भीड़ बैंकों के बाहर दिखाई दें,बैंको के कर्मचारी और लोगों से उनका सख्ती से पालन कराए।

Next Story