हापुड़

हापुड़ एसपी से मांगी रंगदारी और दी ये धमकी, केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

Shiv Kumar Mishra
19 March 2023 7:00 AM GMT
हापुड़ एसपी से मांगी रंगदारी और दी ये धमकी, केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी
x
हापुड़ में केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

Hapur Breaking News : बदमाश व्यापारियों, उधमियो और आम आदमियों से रंगदारी मांगने के मामले तो आपके सामने आते हैं लेकिन जब कोई सिरफिरा पुलिस कप्तान से रंगदारी मांगे तो आप क्या कहेंगे। हापुड़ जिले में तो एक सिरफिरे ने पुलिस अधीक्षक से ही रंगदारी मांग डाली है। रंगदारी नहीं देने पर उनके परिवार की हत्या करने की धमकी भी दी गई है। हापुड़ एसपी का एक महिला उपनिरीक्षक के साथ एक तस्वीर यानी फ़ोटो भी सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है।

रोहित सक्सैना ने 28 फरवरी को एसपी हापुड़ के घर टेलीफोन ड्यूटी पर कॉल की और रंगदारी मांगने की जुर्रत की। पुलिसकर्मी से अभद्रता करते हुए एसपी के लिए जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। उसके बाद फेसबुक पर महिला उपनिरीक्षक के साथ फ़ोटो वायरल कर दिया है। एसपी आवास पर तैनात एक हेड कांस्टेबल अनुज कुमार की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज करके जांच करने में जुट गई है।

इस मामले में एसपी हापुड़ अभिषेक वर्मा ने कहा कि रोहित सक्सैना एक सनकी और आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति है। जब मैं बरेली में तैनाती के दौरान इसको गिरफ्तार करके जेल भेजा था। यह बरेली, मुरादाबाद और रामपुर से जेल जा चुका है। मुरादाबाद में इस पर कार्यवाही करने वाली महिला दरोगा का चित्र मॉर्फ्ड करके मेरे साथ लगाकर फेसबुक पर वायरल किया गया है। मुकदमा दर्ज करके टीम लगा दी गई है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

बता दें कि इस तरह का यह अजीबो गरीब मामला समाने आया है, जहां एसपी से सीधे सीधे आरोपी ने रंगदारी मांग ली हो।

Next Story