हापुड़

हापुड़ जिला अदालत के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, पेशी पर आए आरोपी की हत्या, सीओ को हटाया, SHO और चौकी इंचार्ज सस्पेंड

Shiv Kumar Mishra
16 Aug 2022 10:26 AM GMT
हापुड़ जिला अदालत के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, पेशी पर आए आरोपी की हत्या, सीओ को हटाया, SHO और चौकी इंचार्ज सस्पेंड
x

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप मच गया। मंगलवार को जिला अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को हरियाणा पुलिस की कस्टडी में पेशी पर आए एक आरोपी की हापुड़ कचहरी के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने आरोपी को चार से पांच गोली मारी।

मृतक का नाम लाखन उर्फ यशराज पुत्र मनिपाल निवासी गांव अनंगपुर फरीदाबाद है। लाखन 2019 में धौलाना में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था। बदमाशों ने पिस्टल से 10 से 15 राउंड फायरिंग की। पुलिस की ओर से गोली चलने की सूचना नहीं है। इस दौरान एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है। गोली लगने से पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी है। हत्यारों की संख्या तीन थी। कचहरी के बाहर बदमाशों ने पैदल ही घटना को अंजाम दिया और उसके बाद पास के मोहल्ले रघुवीर गंज में खड़ी बाइक से फरार हो गए। पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आईजी प्रवीण कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइकों से फरार हुए। बदमाशों के फरार होते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए। साथ ही एसपी दीपक भूकर ने सीओ को भी नगर सर्किल से हटकर, कोतवाली नगर एसएचओ सोमवीर सिंह और चौकी इंचार्ज को हटा दिया है।

Next Story