हापुड़

हापुड़: एसपी नीराज जादौन कोरोना पर सख्त तो रखे है पंचायत चुनाव पर विशेष निगाह, पल पल जाकर ले रहे है अपडेट

Shiv Kumar Mishra
19 April 2021 11:29 AM GMT
हापुड़: एसपी नीराज जादौन कोरोना पर सख्त तो रखे है पंचायत चुनाव पर विशेष निगाह, पल पल जाकर ले रहे है अपडेट
x

हापुड़ : उत्तर प्रदेश में अभी पंचायत चुनाव चल रहा है और कोरोना का प्रकोप बड़ी तेजी से फ़ैल रहा है. ऐसे में हापुड़ जिले के एसपी नीरज कुमार जादौन पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी पर लगे हुए है.

एसपी नीरज कुमार जादौन ने जिले के नामांकन स्थल पर जाकर जायजा लिया. ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को कोविड गाइड लाइन के तहत काम करने की सलाह दी. सभी लोंगों को निर्देश दिया कि बिना मास्क के घर से बाहर न निकले. उन्होंने कहा कि जिले में किसी तरह की पंचायत चुनाव में गडबडी किसी भी हालत में बर्दास्त नहीं होगी. जिले में हर कीमत पर कानून व्यवस्था लागू रहेगी. पंचायत चुनाव विधिवत विधि सम्मत संपन्न कराना मेरी प्राथमिकता है.

एसपी नीरज कुमार ने थाना हापुड़ नगर क्षेत्र में पड़ने वाले नामांकन स्थल , थाना धौलाना क्षेत्र में पड़ने वाले नामांकन स्थल, सिम्भावली क्षेत्र में पड़ने वाले नामांकन स्थल और थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में पड़ने वाले नामांकन स्थल का निरीक्षण किया. साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

बता दें कि हापुड़ में पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया चल रही है. जबकि दिल्ली एनसीआर के नजदीक का जिला होने से यहाँ कोरोना का प्रकोप भी खौफ पैदा कर रहा है. फिलहाल कोरोना का असर यहाँ कम दिख रहा है.



Next Story