हापुड़

हर्ष फायरिंग में फट गई तमंचे की नाल, गोली लगने से दो घायल, लेकिन क्या कहना है पुलिस को जानें?

हर्ष फायरिंग में फट गई तमंचे की नाल, गोली लगने से दो घायल, लेकिन क्या कहना है पुलिस को जानें?
x

प्रतीकात्मक फोटो

हापुड़ में शुक्रवार की शाम हैप्पी न्यू ईयर कहकर एक युवक ने तमंचे से हर्ष फायरिंग कर दी। तभी तमंचे की नाल फट गई और गोलियां पास खड़े उसके दो दोस्तों को लग गई। जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही मामले की जांच कर रही है।

जिले में गांव खड़खड़ी निवासी अमित त्यागी व प्रताप आपस में दोस्त हैं। शुक्रवार की शाम दोनों नए साल की शाम का जश्न मनाने के लिए शराब के ठेके के पास अंडे के ठेले पर खड़े थे। तभी गांव का ही गजेंद्र त्यागी वहां पहुंचा। उसने हैप्पी न्यू कहकर तमंचे से गोली चला दी। इस दौरान तमंचे की नाल फट गई। जिससे गोली प्रताप और अमित के लग गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

गांव में गोली चलने से अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही एएसपी सर्वेश मिश्रा, सीओ एसएन वैभव पांडे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। हालांकि अभी घटना का कोई ठोस कारण पुलिस बता नहीं पा रही है। पीड़ित पक्ष द्वारा अभी तक मामले में कोई तहरीर भी नहीं दी गई है। सीओ एसएन वैभव पांडे ने बताया कि गोली लगने से दो लोग घायल हो गए। फिलहाल अभी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। मामला आपसी विवाद का लग रहा है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story