हापुड़

हापुड़ में प्रेमी ने की प्रेमिका की निर्मम हत्या, प्रेमी फरार

Shiv Kumar Mishra
20 Aug 2023 2:27 PM GMT
हापुड़ में प्रेमी ने की प्रेमिका की निर्मम हत्या, प्रेमी फरार
x
रामपुर से गढ़ में लाकर प्रेमी ने की प्रेमिका की निर्मम हत्या

हापुड़ जिले से अब एक बड़ी खबर आ रही है जहां थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में रविवार शाम एक प्रेमी ने रामपुर से गढ़ आकर प्रेमिका की चाकूओं के ताबा तोड वार कर निर्मम हत्या कर दी। जिससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।

जानकारी के अनुसार गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के रामपुर निवासी प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर गढ़मुक्तेश्वर आया था। सूत्रों के अनुसार किसी बात को लेकर विवाद होनें पर प्रेमी ने चाकू से प्रेमिका पर ताबा तोड वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने मौकें पर पहुंच शव को पीएम को भेज दिया।

क्या था मामला

रामपुर से नोएडा जा रहे प्रेमी ने दिल्ली लखनऊ हाइवे पर हापुड़ के गढ़ इलाके में प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने युवक को हिरासत लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने शादी करने से मना कर दिया था। इसलिए गुस्से में आकर प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। रामपुर के थाना शहजाद नगर के गांव जूखिया निवासी गुलवेश अपनी प्रेमिका मुस्केसबा के साथ बाइक पर सवार होकर नोएडा जा रहा था। हापुड़ के दिल्ली लखनऊ हाइवे पर बदरखा के पास पहुंच कर किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिस पर प्रेमी ने युवती का गला और हाथ चाकू से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने ने देर शाम 112 नंबर पुलिस और एंबुलेंस की सूचना दी।

Next Story