हापुड़

हापुड़ में बदमाशों ने मां के सामने ही मार दी बेटे को गोली, गोद में तड़पते हुए बेटा बोला- मां, मुझे जल्दी अस्पताल ले चलो....

Shiv Kumar Mishra
13 Aug 2020 8:54 AM GMT
हापुड़ में बदमाशों ने मां के सामने ही मार दी बेटे को गोली, गोद में तड़पते हुए बेटा बोला- मां, मुझे जल्दी अस्पताल ले चलो....
x
गोली लगते ही मोहित सड़क पर गिर गया, गोली की आवाज सुनकर मोहित की मां बस से नीचे उतरी तो देखा कि उनका बेटा जमीन पर पड़ा तड़प रहा है.

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में गुरुवार का दिन एक परिवार के लिए काल बनकर आया. सुबह-सुबह मां के साथ जा रहे एक 18 वर्षीय युवक की अपराधियों ने हत्या (Murder) कर दी. हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के पक्का बाग के पास बीच सड़क पर बाइक सवारों ने युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

18 साल का मोहित अपनी मां को छोड़ने जा रहा था. जैसे ही उसने मां को बस में बिठाया और पीछे मुड़ा, तभी बाइक सवार कुछ लोग वहां आए और मोहित पर गोली चला दी. गोली मोहित की पीठ में लगी. गोली की आवाज सुनकर मां बस से नीचे उतरी तो बेटा जमीन पर तड़प रहा था. मां के सामने ही उसके जवान बेटे की हत्या कर नकाबपोश बाइक सवार तमंचे लहराते हुए फरार हो गए.

कबड्डी खेलने को लेकर मोहल्ले का विवाद आया सामने

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि पिछले साल कबड्डी खेलने को लेकर मोहित का मोहल्ले के कुछ लड़कों से विवाद हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि उन्हीं लड़कों ने रंजिश के चलते मोहित की हत्या की है.

रोज बस स्टैंड मां को छोड़ने आता, बस जाने के बाद ही लौटता था मोहित

मोहित की मां शीला ने बताया कि वह नोएडा में प्राइवेट जॉब करती हैं. रोज उनका बेटा मोहित उन्हें छोड़ने के लिए बस स्टैंड तक आता था और बस जाने के बाद ही घर वापस लौटता था. गुरुवार सुबह भी मोहित अपनी मां के साथ बस स्टैंड पर गया था और मां को बस में बिठाने के बाद जैसे ही वह पीछे मुड़ा तभी तीन से चार बाइकों पर 7 से 8 लड़के आए और मोहित को पीठ में गोली मार दी. गोली लगते ही मोहित सड़क पर गिर गया, गोली की आवाज सुनकर मोहित की मां बस से नीचे उतरी तो देखा कि उनका बेटा जमीन पर पड़ा तड़प रहा है.

मां से कहा- इन लड़कों ने मुझे गोली मार दी है, मुझे अस्पताल ले चलो

मोहित ने अपनी मां से कहा कि मां, इन लड़कों ने मुझे गोली मार दी है, मुझे अस्पताल ले चलो. इतना कहकर मोहित ने दम तोड़ दिया. मोहित की मां शीला की आंखों के सामने ही सभी लड़कों ने मुंह पर नकाब पहना और बाइकों से फरार हो गए. पुलिस अब उन लड़कों की तलाश कर रही है. वहीं मोहित की मां का रो-रो कर बुरा हाल है.

आरोपियों की पहचान की जा रही है, जल्द गिरफ्तारी होगी: सीओ

हापुड़ पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 18 वर्षीय मोहित नाम के युवक को कुछ लड़कों ने गोली मार दी, जिससे मोहित की मौत हो गई. आरोपियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

Next Story