हापुड़

प्रेमी के साथ हुई वेपनाह मोहब्बत, तो निकाह करने की जिद पर अडी युवती ,अब मामला पुलिस के पास पहुंचा

Desk Editor
29 July 2022 10:34 AM GMT
प्रेमी के साथ हुई वेपनाह मोहब्बत, तो निकाह करने की जिद पर अडी युवती ,अब मामला पुलिस के पास पहुंचा
x

आये दिन लगातार प्यार के नए नए किस्से सामने आ रहे ,बह कहते है कि प्यार कि कोई सीमा नही होती ,प्यार कब और किससे हो जाए यह कहा नही जा सकता ।कुछ युवा प्यार मे धोखा खाकर विखर जाते है तो युवा लडखडाने के बाद सुधर जाते।यहां पर एक कहाबत बिल्कुल सटीक बैठती है कि जिंदगी मे एक बार प्यार जरुर होता है।

आज हम एक ऐसे प्रेमी जोडो की बात करेगें जो उत्तर प्रदेश के हापुड के रहने वाली पड़ोस की एक युवक और युवती एक दूसरे को दिल दे बैठे । इससकी भनक लडकी के परिवार को हो गई , तो परिवार ने घर से निकलना बैठने पर प्रतिबंघ लगा दिया ,प्यार में गहराई तक डूब चुकी युवती जब परिजनों की बात मानने को तैयार नहीं हुई तो युवती की हठधर्मी से बुरी तरह से परेशान हुए परिवार जनों ने पड़ोसी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर पुलिस से त्वरित कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

दरअसल हापुड़ जनपद के थाना सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती पड़ोसी युवक के प्यार में इतने गहरे तक डूब गई कि वह परिजनों के मना करने के बावजूद पड़ोसी युवक के साथ ही निकाह करने की जिद पर अड़ी हुई है। गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया है कि उसकी बेटी का पड़ोस के युवक के घर आना-जाना था। इस दौरान उसकी बेटी को पड़ोसी युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

इस मामले की जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो पिता ने बेटी के पडौसी युवक के घर आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया। पिता की ओर से की गई सख्ती के बाद युवती भी खुलकर सामने आ गई और पड़ोसी युवक के साथ ही निकाह करने की जिद पर अड़ गई है। पीड़ित पिता ने इस संबंध में पड़ोसी युवक के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया है कि पीड़ित पिता ने युवक के ऊपर अपनी बेटी को प्रेम जाल में फंसाने का आरोप लगाया है।

Next Story