हरदोई

दिल्ली में ट्रेन से कटकर सेना के जवान की मौत

Shiv Kumar Mishra
14 Oct 2023 3:19 PM GMT
दिल्ली में ट्रेन से कटकर सेना के जवान की मौत
x
घटना की सूचना मिलते ही परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए है।

हरदोई (अंकित त्रिवेदी) : दिल्ली के सेना भवन वायरलेस ऑपरेटर के पद पर तैनात पलिया गांव निवासी एक जवान की ट्रेन हादसे में कटकर दर्दनाक मौत हो गई है।घटना की जानकारी मिलते ही नई दिल्ली जीआरपी पुलिस द्वारा जवान के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।तथा परिजनों को सूचना दी गयी है।घटना की सूचना मिलते ही परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए है।

जानकारी के अनुसार हरपालपुर थाना क्षेत्र के पलिया गांव निवासी अमर सिंह का लगभग 35 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार सिंह दिल्ली के सेना भवन में वायरलेस ऑपरेटर पद पर तैनात है। शुक्रवार की रात नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।बताया जा रहा है कि अरुण कुमार सिंह मार्च 2008 में सेना में भर्ती हुआ था। परिजनों के मुताबिक वह वर्तमान में नई दिल्ली के सेना भवन में सिंगल कोर वायरलेस ऑपरेटर के पद पर तैनात था। जबकि वह महिपालपुर धौलाकुआं में एक किराए के मकान में रहता था।

शुक्रवार की रात नई दिल्ली में रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिलने पर जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार को पोस्टमार्टम कराया। मृतक के भाई ने बताया कि शव गांव आने पर रविवार को गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Next Story