हरदोई

हरदोई में बड़ा हादसा : तेज रफ्तार कहर बस ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

Shiv Kumar Mishra
21 Oct 2023 1:38 PM GMT
हरदोई में बड़ा हादसा : तेज रफ्तार कहर बस ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत
x
सभी मृतक खेती किसानी का काम करते हैं। इस दर्दनाक हादसे से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

हरदोई (अंकित त्रिवेदी) : कटरा बिल्हौर मार्ग रोशनपुर गांव के निकट प्राइवेट बस और मोटरसाइकल की भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाइक सवार अर्पित 18 वर्ष पुत्र अशोक कुमार निवासी क्योटी ख्वाजगीपुर थाना माधोगंज सुरेश 60 वर्ष पुत्र सूबेदार निवासी क्योंटी ख्वाजगीपुर थाना माधौगंज जगदीश 30 वर्ष पुत्र हरिराम निवासी मऊ थाना माधोगंज एक ही साथ बाइक से रोशनपुर गांव गाय खरीदने आ रहे थे। जैसे ही बाइक रोशनपुर गांव के निकट पहुंची तभी तेज गति से आ रही प्राइवेट बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं बाइक पर सवार तीसरा व्यक्ति सुरेंद्र पाल गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरेंद्र पाल को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी बिलग्राम पहुंचाया गया जहां पर घायल सुरेंद्र ने भी दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

साथ ही बस व मोटरसाइकल को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक अर्पित के भाई ने बताया कि मेरा भाई अपने दोस्त जगदीश व गांव के अपने ताऊ के साथ बाइक से रोशनपुर गाय खरीदने गया था तभी यह हादसा हो गया है। सभी मृतक खेती किसानी का काम करते हैं। इस दर्दनाक हादसे से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Next Story