हरदोई

ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में बाइक चालक सिर धड़ से हुआ अलग!

Shiv Kumar Mishra
25 Sep 2020 1:22 PM GMT
ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में बाइक चालक सिर धड़ से हुआ अलग!
x

हरदोई: हरदोई जिले से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहाँ हरदोई शहर से करीब 4 किमी. दूर सांडी रोड़ पर एक ट्रैक्टर व बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी को हल्की चोटें आई हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, सूरज पुत्र मिहीलाल अपनी गांव तिलमयीखेड़ा, थाना सांडी जा रहा था, तभी हरदोई से करीब 4 किमी. दूर स्थित छोहे पुलिया के पास हरदोई की ओर आ रहे ट्रैक्टर से इसकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

टक्कर इतनी भयावह थी कि बाइक चालक सूरज ट्रैक्टर के अगले पहिये से टकराता हुआ पिछले पहिए के नीचे तक आ गया और उसका सिर पिछले पहिए के नीचे आ जाने से उसका धड़ अलग हो गया. जबकि बाइक पर सवार उसकी पत्नी बिट्टू की चोटें आई हैं. घटना के बाद जब सूरज की पत्नी बिट्टू सूरज के पास गई और उसे मृत पाया तो बिट्टू वहीं पर बदहवास होकर गिर गई.

उधर, घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर सहित चालक को हिरासत में ले लिया और थाने ले गए. घटना की सूचना के बाद घर में कोहराम मच गया. मृत युवक सूरज पचकोहरा का रहने वाला बताया जा रहा है. हालांकि अभी उसकी पत्नी कुछ भी बता पाने की हालत में नहीं है.


Next Story