हरदोई

UP News: यूपी में BJP नेता सपा नेता की 26 साल की बेटी को लेकर फरार

Shiv Kumar Mishra
18 Jan 2023 7:52 AM GMT
UP News: यूपी में BJP नेता सपा नेता की 26 साल की बेटी को लेकर फरार
x

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से अब एक बड़ी गंभीर खबर सामने आई है। जहां बीजेपी के 47 वर्षीय नेता सपा नेता की 26 वर्षीय बेटी को लेकर फरार हो गए है। सपा नेता ने इसकी शिकायत बीजेपी के नेताओं और प्रशासन से की है।

रिपोर्ट हुई दर्ज

सपा नेता ने कहा, "BJP नेता मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गए हैं"। सपा नेता ने मामले की पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इस मामले के सामने आती ही समाजवादी पार्टी समर्थकों की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर पूछा गया है कि योगी सरकार अब अपने चरित्रहीन भाजपा नेता को पार्टी से निष्कासित कर उसकी गिरफ्तार कराएगी या फिर आरोपी को माला पहनाकर उसको महिमामंडित करेगी? सपा इस मामले को लेकर भाजपा को घेर रही है. इस मामले के सामने आते ही भाजपा ने आरोपी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला मामला हरदोई जिले के शहर कोतवाली इलाके से सामने आया है. आरोप है कि भाजपा के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला, समाजवादी पार्टी के एक बड़े नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया. सपा नेता की तरफ से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.

आरोपी 2 बच्चों का पिता है

सपा नेता के मुताबिक आरोपी भाजपा नेता दो बच्चों का पिता है. सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस फरार भाजपा नेता आशीष शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में जुटी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. शीघ्र ही दोनों को बरामद किया जाएगा और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इस घटना के बाद बीजेपी नेता को पार्टी से निष्काषित कर दिया है।

Next Story