हरदोई

सत्ता के मद में चूर खुले मंच से बीजेपी विधायक ने दी गालियां

Shiv Kumar Mishra
24 Jan 2021 1:46 PM GMT
सत्ता के मद में चूर खुले मंच से बीजेपी विधायक ने दी गालियां
x
विधायक के ब्लाक प्रमुख भाई ने जनप्रतिनिधि को गाली देकर परिसर से भगाया

एक कहावत है कि अपने ही गिराते है नशेमन पर बिजलिया आज का प्रकरण बेहद ही निंदनीय है कि आखिर किस प्रकार एक जनप्रतिनिधि जिलापंचायत सदस्य द्वारा किसानों की समस्याओं से सवायजपुर के विधायक से रूबरू कराना उसको महंगा पड़ गया।किसानों की समस्याओं का निराकरण करने के बजाए सवायजपुर विधायक व उनके ब्लाक प्रमुख भाई ने जनप्रतिनिधि को जम कर खुलेमंच से गालियां दी व विकास खण्ड परिसर से भगा दिया।

दरअसल हरदोई की सवायजपुर विधानसभा से भाजपा के विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू है। सवायजपुर तहसील के ब्लाक भरखनी में 12 व 13 जनबरी दो दिवसीय किसान गोष्ठी व कृषि मेला का आयोजन किया गया था थी।इस कार्यक्रम के आयोजक जिला उद्यान अधिकारी सुरेश कुमार थे। व इस गोष्ठी कृषि मेला के मुख्य अतिथि भरखनी प्रथम से जिला पंचायत सदस्य व जिला योजना समिति के निर्वाचित सदस्य विमल मिश्रा थे।इस दो दिवसीय कार्यक्रम को कराने का प्रमुख कारण भाजपा सरकार की योजनाओं से किसानों को रूबरू कराना व किसानों की समस्याओं को सरकार से जनप्रतिनिधि व संबंधित अधिकारियों से रूबरू कराना व उनका निराकरण करना था।

विमल मिश्रा ने जब मंच से किसानों द्वारा सम्पूर्ण धनराशि जमा करने के बाद भी विधुत विभाग द्वारा किसानों को विधुत उपकरण उपलब्ध न कराए जाने की समस्या से सवायजपुर के विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू को अवगत कराया।विमल मिश्रा की इस बात से सवायजपुर विधायक जी उखड़ गए व भद्दी भद्दी गालियां कार्यक्रम के मुख्य अतिथि को देने लगे व उनके ब्लाक प्रमुख भाई ने मुख्य अतिथि विमल मिश्रा को भद्दी भद्दी गालियां देकर परिसर से बाहर कर दिया।

जब इस बारे में विमल मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने अवगत कराया कि भरखनी की गोष्ठी में किसानों की समस्याओं से जब विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू को अवगत कराया जिस कारण वह गाली गलौज करने लगे व अधिकारियों से भी अभद्रता की।



जब इस बारे में सवायजपुर विधायक से बात की गई तो उन्होंने अवगत कराया कि विमल मिश्रा किसानों से कनेक्शन के नाम पर दलाली करते है ऐसे लोगो का सम्मान मेरे द्वारा नही किया जा सकता है और ऐसे लोग सरकार को ज्ञान दे तो यह उचित नही है।

हरदोई से विपिन मिश्रा की रिपोर्ट

Next Story