हरदोई

बाग में यूकेलिप्टस के पेड़ में लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप

Shiv Kumar Mishra
7 Jun 2021 3:34 AM GMT
बाग में यूकेलिप्टस के पेड़ में लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप
x
पुलिस द्वारा अवैध कच्ची शराब के खिलाफ जारी अभियान से परेशान होने के कारण उसने अपने गमझे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

हरदोई से ज्ञानेश मिश्रा

टड़ियावां थाना क्षेत्र के गांव आदमपुर और बहोरवा के बीच में ओंकार नाथ मेमोरियल इंटर कॉलेज के पास शनिवार की दोपहर यूकेलिप्टस के पेड़ में एक 45 वर्षीय युवक का शव ग्रामीणों ने लटका हुआ देखा।सूचना पर भारी संख्या में लोग घटना स्थल पर इकट्ठे हो गए।परिजनों में कोहराम मच गया।सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुँचे। वहीं सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिलदेव सिंह एवं क्षेत्राधिकारी हरियावां शिवराम कुशवाहा ने घटना स्थल पर पहुँचकर जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव अयारी निवासी मृतक कन्हैया लाल पुत्र स्व.शिव राम उम्र 45 वर्ष अवैध कच्ची शराब निकालने का काम करता था।जिसके दो बेटे व पत्नी सहित घर में चार सदस्य थे। थाना पुलिस द्वारा अवैध कच्ची शराब के खिलाफ जारी अभियान से परेशान होने के कारण उसने अपने गमझे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं परिजनों का आरोप है कि हलका पुलिस ने शुक्रवार को अवैध कच्ची शराब निकालने के चलते उसको पकड़ने के लिए दौड़ाया था। पुलिस के भय से वह लापता हो गया। आज दोपहर बाद उसका शव बाग में पेड़ से लटका मिला,परिजन सम्बन्धित पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही के बाद ही शव उतारने पर अड़े हुए थे।

वहीं फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूने लिए।वहीं एडिशनल एसपी कपिल देव सिंह ने परिजनों को सम्बन्धित आरोपियों के विरुद्ध जांचकर कार्यवाही का भरोसा दिलाकर सन्तुष्ट किया।प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने बताया कि परिजनों की संतुष्टि के उपरांत पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।कार्यवाही जारी है।

Next Story