हरदोई

डिप्टी CM ने अखिलेश को बताया फ्रस्टेशन का शिकार, कहा- अब सपा की सरकार कभी नहीं बनेगी

Shiv Kumar Mishra
1 May 2023 12:16 PM GMT
डिप्टी CM ने अखिलेश को बताया फ्रस्टेशन का शिकार, कहा- अब सपा की सरकार कभी नहीं बनेगी
x

हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को निशाने पर रखा। इस दौरान उन्होंने, अखिलेश यादव के बारे में कहा कि वह फ्रस्टेशन का शिकार है। उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी का चरित्र गुंडागर्दी अपराध और माफियाओं को संरक्षण देने का है।

बता दें कि, शाहबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी नगर निकाय चुनाव में बाधा डालना चाहती थी। बहुत सारे तिकड़म किए कोशिश की। पिछड़ों का आरक्षण दिए बगैर चुनाव कराने के लिए भाजपा विवश हो जाए, लेकिन मैं सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को प्रणाम करता हूं पार्टी का स्टैंड था कि हम पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण दिला कर ही चुनाव कराएंगे। आज वह आरक्षण के साथ चुनाव कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी का चरित्र गुंडागर्दी का है, अपराध का है, माफियाओं को संरक्षण करने का है। वह कभी गरीबों के बारे में नहीं सोचते। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, सपा के नेता वोट लेते समय बगुला भगत बन कर आएंगे, लेकिन वोट लेने के बाद अगर उनको सफलता मिल गई तो सत्ता के माध्यम से गरीबों को रोकने का काम करते हैं, गरीबों का शोषण का काम करते हैं, गरीबों का हक खाने का काम करते हैं।

अखिलेश यादव के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव हताश हैं और समाजवादी पार्टी में भगदड़ मच गई है. उनकी पार्टी से कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहता, जो चुनाव लड़ रहे हैं वो पछता रहे हैं और वो जानते हैं कि जनता कमल का फूल लेकर खड़ी हो गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता मेहनत कर रहा है, लेकिन जनता यह चुनाव लड़ रही है और जनता के आशीर्वाद से हम 2014 से लगातार विजय यात्रा पर हैं और हम 2023 का चुनाव और 2024 का लोकसभा चुनाव जीतेंगे. भी। आजम खां के बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि जब सपा की सरकार होती है तो पुलिस को अपराधियों को सलामी देनी पड़ती है और भाजपा सरकार में पुलिस को अपराधियों को जेल में डालने का मौका मिल गया है. अब कभी सपा की सरकार नहीं बनेगी।

अंकित त्रिवेदी हरदोई

Next Story