हरदोई

Hardoi Breaking News: हरदोई में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप: भाई ने सिलेंडर से सिर कुचलकर की बड़े भाई और भांजे की निर्मम हत्या

Shiv Kumar Mishra
6 Aug 2021 6:09 AM GMT
Hardoi Breaking News: हरदोई में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप: भाई ने सिलेंडर से सिर कुचलकर की बड़े भाई और भांजे की निर्मम हत्या
x

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने ही भाई और भांजे की निर्मम हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले विभूति नगर क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों को दोहरे हत्याकांड की खबर मिली। दरअसल, बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के बरगांवा निवासी 30 वर्षीय अवधेश और शहर कोतवाली क्षेत्र के चुन्नीपुरवा निवासी उसका 14 वर्षीय भांजा आशू किराए के मकान में रहकर पंचर की दुकान चलाते थे।

दो दिन पहले अवधेश का 15 वर्षीय भाई गांव से उनके पास आया था। जिसने सोते समय गैस सिलेंडर से सिर कुचलकर अवधेश और भांजे आशू की निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। बड़ी संख्या में पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक अजय कुमार को भी दी। सूचना पाकर एसपी खुद मौके पर पहुंचे और मौक़ा मुआयना किया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।

Next Story