हरदोई

हरदोई में क्राइम शो देख बनाया फिरौती का प्लान..3 साल के मासूम को बेरहमी से मार डाला, 5 दिन बाद अपने कपड़ों की वजह से पकड़ा गया कातिल पड़ोसी!

Shiv Kumar Mishra
23 Aug 2023 5:39 PM GMT
हरदोई में क्राइम शो देख बनाया फिरौती का प्लान..3 साल के मासूम को बेरहमी से मार डाला, 5 दिन बाद अपने कपड़ों की वजह से पकड़ा गया कातिल पड़ोसी!
x
Extortion plan made after watching crime show in Hardoi

हरदोई जिले में पांच दिन पहले हुई 3 साल के बच्चे आरव पांडे की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है।इस मामले में बच्चे के पड़ोस में रहने वाले अम्बुज पांडे को गिरफ्तार किया गया है।आरोप है कि उसने टीवी पर क्राइम शो देखकर फिरौती मांगने के इरादे से मासूम को अगवा किया था।

उसका इरादा था कि हत्या करने के बाद जब काफी दिनों तक बच्चे की लाश नहीं मिलेगी तो वो मृतक के घरवालों से फिरौती मांगेगा. अगर वो पकड़ा गया तो हत्या की बात से इनकार कर देगा. नहीं पकड़ा गया तो पैसे लेकर फरार हो जाएगा. लेकिन इससे पहले वो अपने कपड़ों की वजह से पकड़ा गया।

गौरतलब है कि हत्याकांड के खुलासे में 'ऑपरेशन दृष्टि' के तहत लगवाए गए CCTV कैमरों का अहम रोल रहा. पुलिस CCTV फुटेज की मदद से हत्यारोपी तक पहुंच पाई. बच्चे की हत्या की वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

घटना हरदोई के पाली थाना क्षेत्र की है. जहां पुलिस ने अंबुज पांडे नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. अंबुज पर आरोप है कि 18 अगस्त को उसने 3 वर्षीय आरव पुत्र हरिओम पांडे की हत्या कर दी थी। दरअसल, उस दिन दोपहर को आरव घर के बाहर खेलते-खेलते अचानक गुम हो गया था.

जब परिजनों ने उसकी खोजबीन की तो वह घर से कुछ दूर स्थित पशु चिकित्सालय के पास झाड़ियो में बेहोशी की हालत में मिला. उसके सिर और कान से खून निकल रहा था. आरव को जब इलाज के लिए ले जाया जा रहा था तो उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

Next Story