हरदोई

भीषण सड़क हादसे में पांच की मौत आधा दर्जन घायल, कार और ई -रिक्शा में हुई जोरदार भिड़ंत, हरदोई से घर जाते वक्त हुआ हादसा

Shiv Kumar Mishra
28 March 2023 9:14 AM GMT
भीषण सड़क हादसे में पांच की मौत आधा दर्जन घायल, कार और ई -रिक्शा में हुई जोरदार भिड़ंत, हरदोई से घर जाते वक्त हुआ हादसा
x

हरदोई। कोतवाली देहात इलाके में वैगनआर कार और ई -रिक्शा में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें कार की जोरदार टक्कर से 5लोगों की मौत हो गई जबकि 5अन्य घायल हुए है। मौके पर पहुंचकर एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और 5लोगों के मौत की पुष्टि की है।

बताया गया कि कोतवाली देहात के नयागांव के पास वैगनआर कार ने ई – रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। भीषण हादसे में तीन की मौके पर मौत हो गई जबकि दो की इलाज के दौरान मौत हुई है। घायल पांच अन्य लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दर्दनाक हादसे से लखनऊ हरदोई मार्ग पर काफी लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ई -रिक्शा सवार हरदोई से घर जा रहे थे जबकि कार सवार लखनऊ से हरदोई की ओर आ रहे थे। इस दौरान आमने -सामने से कार और ई- रिक्शा में टक्कर हो गई। जिसमें मासूम समेत तीन की मौके पर और दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचकर एसपी ने जायजा लिया है और 5लोगों के मौत की पुष्टि की है।


एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि लखनऊ रोड पर कार और ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर हुई है। जिसमें मासूम समेत तीन की मौके पर मौत हो गई जबकि दो की इलाज के दौरान मौत हुई है। हादसे में पांच अन्य घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जिनकी हालत स्थिर है।

अंकित त्रिवेदी हरदोई

Next Story