हरदोई

बेकाबू ट्रक की टक्कर से मासूम समेत चार की मौत

Shiv Kumar Mishra
5 May 2023 6:11 AM GMT
बेकाबू ट्रक की टक्कर से मासूम समेत चार की मौत
x

हरदोई। लोनार और सांडी थाना क्षेत्रों में दो हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है। बेकाबू ट्रक चालक ने लोनार के जगदीशपुर में बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिसमें दो की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई जबकि महिला गंभीर घायल है। सांडी के सैतियापुर में उसी ट्रक ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। जिस पर सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एएसपी पश्चिमी और पूर्वी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है।

बताते चले कि लोनार थाना क्षेत्र में एक बेकाबू ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें पति -पत्नी समेत गंभीर घायल बच्चे को मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहां इलाज के दौरान पति और बच्चे की मौत हो गई जबकि महिला की हालत गंभीर बनी है। उसी ट्रक ने भागने के चक्कर में सांडी थाना क्षेत्र के सैतियापुर में ई -रिक्शा को टक्कर मार दी। 50मीटर तक ई रिक्शा में फंसकर ट्रक चला गया। जिसमें ऑटो सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दर्दनाक हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों तरफ घंटो काफी लंबा जाम लगा रहा, पुलिस ने यातायात व्यवस्था को संभाला है। हादसे में सैतियापूर गांव के गुड्डू यादव और पुजारी पाठक की मौत हुई है। सूचना पर एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह और पूर्वी नृपेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। कई थानों की फोर्स ने मौके पर सुरक्षा व्यवस्था को संभाला है। एसपी राजेश द्विवेदी ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया है। पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बेकाबू ट्रक ने लोनार में बाइक और सांडी में ई रिक्शा में टक्कर मार दी। लोनार के जगदीशपुर में जोरदार टक्कर से बाइक सवार पति पत्नी और बच्चा घायल हो गया। जिसमें इलाज के दौरान पति और बच्चे की मौत हो गई जबकि पत्नी घायल है। भागने के चक्कर में सांडी के सैतियापुर में उसी ट्रक ने ई -रिक्शा में टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर गांव के ही ई -रिक्शा सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अंकित त्रिवेदी हरदोई

Next Story