हरदोई

Hardoi News : गांव में घुसे चार बदमाशों ने एक घर में बोला धावा, असलहे की नोक पर जेवर लूटे, पुलिस ने एक घंटे में तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
30 March 2023 9:47 AM GMT
Hardoi News : गांव में घुसे चार बदमाशों ने एक घर में बोला धावा, असलहे की नोक पर जेवर लूटे, पुलिस ने एक घंटे में तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार
x

हरदोई। टड़ियावां इलाके में स्विफ्ट डिजायर से आए बदमाशों ने एक युवक को पीटा और दूसरे के घर में लूटपाट की है। देर रात की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन बदमाशों को एक घंटे में गिरफ्तार किया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम की पीठ थपथपाई है।

बताया गया कि टड़ियावां थाना क्षेत्र के गुलरिया गांव में देर रात स्विफ्ट डिजायर कार से चार बदमाश आए। जोकि हथियारों से लैस हॉकर राजेश के घर में घुसे। वहां उनके बेटे दीपक से पूछताक्ष करने लगे कि तेरा बड़ा भाई राहुल कहां है। इस पर उसने बताया कि वह घर पर नहीं है तो बदमाशों ने दीपक को मारापीटा और कुंडी लगाकर उसे घर में बंद कर दिया। जब वह गांव के बाहर निकल रहे थे तो उनको संतोष का मकान दिखाई दिया। जिसमें बदमाश घुस गए और उनके घर की महिलाओं का माल जेवर असलहे की दम पर लूटकर फरार हो गए। जैसे ही बदमाश बाहर निकले तो संतोष ने डॉयल 112 को फोन किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो उन्होंने बताया कि बदमाश 4 से 5 लोग थे। वह सभी लूटपाट कर पैदल इधर को निकले है। इस पर पुलिस ने उनका पीछा किया जहां भागते हुए बदमाशों की कार निर्माणाधीन पुलिया में फंस गई। पुलिस ने चारों तरफ से बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिसमें एक बदमाश के पुलिया से नीचे कूदने पर पैर में चोट आई है। इन तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और एक बदमाश भागने में सफल हुआ है। पुलिस जिसकी तलाश में है और जल्द ही पकड़ने का दावा कर रही है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने घटनास्थल का जायजा लिया और बदमाशों को पकड़ने वाली टीम की पीठ थपथपाई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक मोहम्मदी पिपरिया में राहुल की बुआ रहती है। जिनके लड़के ओमवीर के साथ राहुल की कुछ कहासुनी हो गई। जिससे नाराज ओमवीर चार बदमाशों को लेकर राहुल के घर गुलरिया आया था। जहां राहुल के ना मिलने पर बदमाशों ने उसके भाई दीपक को मारापीटा और कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद उन्होंने संतोष के घर में घुसकर असलहे के दम पर लूटपाट की।

फिलहाल एसपी राजेश द्विवेदी ने तीन आरोपियों के गिरफ्तार करने की पुष्टि की है, और एक अन्य फरार बदमाश को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि टड़ियावां में एक गांव गुलरिया है, जहां चार बदमाशों के एक घर में घुसकर लूटपाट करने की सूचना मिली थी। पुलिस द्वारा एक घंटे के अंदर ही तीन बदमाशों को पकड़ा गया है। जिनके पास से एक गाड़ी भी मिली है जिससे वह फरार होना चाहते थे। उनके पास से तमंचा और लूटे हुए गहने बरामद हुए है। एक बदमाश फरार है जिसकी तलाश जारी है।

अंकित त्रिवेदी हरदोई

Next Story