हरदोई

हरदोई: अपहरण के बाद बच्चे की हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2020 7:00 AM GMT
हरदोई: अपहरण के बाद बच्चे की हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा
x

.हरदोई: दो दिन पहले अपहृत बच्चे का शव मिला था. सण्डीला इलाके के भूड़ खेड़ा के पास बबूल की झाड़ियों में मिला शव बेनीगंज से अपहरत बच्चे का था. ननिहाल आए बच्चे का दो दिन पहले अपहरण हुआ था. 26 अक्टूबर को जरौआ गांव मायके गयी महिला के बच्चे का अपहरण हुआ था. बच्चे की तलाश में 3 टीमें लगी थी. 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी. इस घटना का खुलासा आज पुलिस ने कर दिया.

एसपी अनुराग वत्स ने खुलासा करते हुए कहा कि बच्चें के अपहरण और हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक़ मामा के घर आये बच्चें का रिश्ते के मामा ने अपहरण कर लिया. पहचान छिपाने के लिए अपहरण के बाद की 5 वर्ष के मासूम की हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि चोरी के मोबाइल से 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. जबकि हत्या की घटना को फिरौती के करीब 2 घंटे बाद अंजाम बाद दिया.

एसपी अनुराग वत्स ने खुलासे के लिए पुलिस की 3 टीमों को लगाया था. कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने हत्या का सफल खुलासा किया. रिश्ते के मामा रामप्रताप सिंह पुत्र वीरपाल सिंह ग्राम थान कोतवाली संडीला को गिरफ्तार किया गया. रामप्रताप ने हत्या की घटना को शातिर ढंग से अंजाम दिया. कोतवाली बेनीगंज के ग्राम जरौंवा से बच्चें का मामा के यहां से अपहरण किया था. .

Next Story