हरदोई

रेडीमेड दुकान के कारोबारी का अपहरण से क्षेत्र में फैली सनसनी, घटनास्थल से मिली बाइक, जूता और चश्मा पुलिस कारोबारी की खोज करने में जुटी

Shiv Kumar Mishra
20 Dec 2023 9:49 AM GMT
रेडीमेड दुकान के कारोबारी का अपहरण से  क्षेत्र में फैली सनसनी, घटनास्थल से मिली बाइक, जूता और चश्मा पुलिस कारोबारी की खोज करने में जुटी
x
जब इस घटना को पाली पुलिस को अवगत कराया गया तुरंत पाली पुलिस एक्शन मे आयी और पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और तुरंत खोजबीन शुरू कर दी और ग्रामीणों से जानकारी ली और रोड पर लगे कैमरे खागल रही है।

हरदोई (पाली) बीती शाम थाना पाली क्षेत्र के ग्राम बारी से रेडीमेड कारोबारी के अपहरण का मामला सामने आया है जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पाली और शाहबाद पुलिस ने घटना की जानकारी पाकर सभी मार्गों पर तलाशी अभियान चलाया परंतु युवक का पता नहीं चल सका। युवक की बाइक चश्मा और जूते सड़क पर पड़े हुए पाए गए।

ग्रामीणों की जानकारी के मुताबिक रावेन्दर कुमार, उर्फ राम जी मिश्रा पुत्र कमलकिशोर मिश्रा ग्राम वारी थाना पाली जो शाहाबाद कोतवाली के बासित नगर नेवादा तिरहा पर अपनी कपडे की दुकान पर रोज की तरह बैठता था। दिनाँक 19 दिसम्बर दिन मंगलवार को भी अपनी दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। जैसे किलकिली और हाजीयापुर के बीचों बीच पहुचा वैसे ही पीछे से आ रही चार पहिया गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे रामजी मिश्रा गिर गया और गाड़ी पर बैठे लोग उतर पडे और रामजी को गाड़ी मे घसीट कर डाल लिया और चलते बने।

घटनास्थल पर रामजी मिश्रा की मोटरसाइकिल और एक जूता, चश्मा छूट गया जिससे इलाके मे सनसनी फैल गयी। जब इस घटना को पाली पुलिस को अवगत कराया गया तुरंत पाली पुलिस एक्शन मे आयी और पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और तुरंत खोजबीन शुरू कर दी और ग्रामीणों से जानकारी ली और रोड पर लगे कैमरे खागल रही है।

Next Story